22 साल की अनन्या पांडे के पास है करोड़ों की दौलत, सिर्फ 4 साल का फिल्मी करियर


स्टोरी हाइलाइट्स

मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम लिया गया है. अनन्या पांडे कों नारकोटिक्स कंट्रोल ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

22 साल की अनन्या पांडे के पास है करोड़ों की दौलत, सिर्फ 4 साल का फिल्मी करियर

 

मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम लिया गया है. अनन्या पांडे कों नारकोटिक्स कंट्रोल ने पूछताछ के लिए बुलाया था। करीब दो घंटे तक उससे पूछताछ की गई. अनन्या पांडे और आर्यन खान बहुत अच्छे दोस्त हैं. जब एनसीबी ने आर्यन के व्हाट्सएप चैट की जांच की, तो उन्हें अनन्या के साथ कुछ आपत्तिजनक चैट मिलीं.

 

 

अनन्या और आर्यन बचपन के दोस्त हैं. दोनों को अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता था. आर्यन की चैट चेक की गई तो उसमें अनन्या का नाम मिला. इसके बाद एनसीबी ने अनन्या के घर पर छापा मारा और उसका फोन जब्त कर लिया. एनसीबी ने आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान उभरती अभिनेत्री के साथ बातचीत के सबूत के तौर पर उसे अदालत में पेश किया था. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनन्या भी ड्रग मामले में शामिल हों सकती है.

 

 

महज 22 साल की अनन्या पांडे पिछले चार साल से एक्टिंग के क्षेत्र में काम कर रही हैं. अनन्या अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या ने जब से काम करना शुरू किया है तब से वह अपने माता-पिता से अलग हो गई. उन्होंने अपने लिए एक अलग घर भी खरीदा है.

 

 

सूत्रों के मुताबिक अनन्या की सालाना आमदनी 72 करोड़ रुपये है और वह एक फिल्म में काम करने से 2 करोड़ रुपये कमाती है. साथ ही अनन्या के इंस्टाग्राम हैंडल पर 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसलिए वह कई उत्पादों का विज्ञापन भी करती हैं. इससे उसे अच्छी खासी आमदनी भी मिलती है। फिलहाल एनसीबी की शक की सुई अनन्या पांडे पर है। इसलिए उसे लगातार दो दिनों तक पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

लोकेश राजपूत

लोकेश राजपूत