मंच पर रोने लगे कांग्रेस विधायक तरवर सिंह, किसानों से कहा 'कुछ नहीं कर सकता'-


कांग्रेस विधायक तरवर सिंह लोधी मंच पर भावुक हो गए। 

 

मध्य प्रदेश समाचार: बंडा में खाद वितरण केंद्र पर कांग्रेस विधायक ने सुनी किसानों की समस्याएं. इस दौरान वह भावुक हो गए। मंच पर उनके आंसू आ गए और वह रोने लगे।


मध्य प्रदेश के सागर जिले में कांग्रेस विधायक मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे. बंडा कांग्रेस विधायक तरवर सिंह लोधी किसानों से बात कर रहे थे। किसानों ने विधायक से फसल की बुवाई के लिए खाद नहीं मिलने की समस्या साझा की. इसके बाद विधायक तरवर सिंह लोधी ने विरोध करने का फैसला किया। बंडा क्षेत्र में खाद की मांग को लेकर सोमवार को कलेक्ट्रेट के पास धरना दिया गया. विधायक ने कलेक्टर दीपक आर्य से भी चर्चा की और खाद की मांग की। इससे पहले विधायक ने बंडा स्थित उर्वरक वितरण केंद्र पर किसानों की समस्याएं सुनी थीं. इस दौरान वह भावुक हो गए थे। मंच पर उसके आंसू आ गए और वह रोने लगे।



विधायक लोधी ने कहा, "सरकार हमारे विधानसभा क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रही है। खाद उपचुनाव क्षेत्र पृथ्वीपुर, टीकमगढ़ में भेजा जा रहा है। हमारे क्षेत्र के किसान इससे पीड़ित हैं। इसके बाद किसान विधायक के पक्ष में नारे लगाने लगे। इसके बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ सागर पहुंचे और खाद की मांग को लेकर धरना भी दिया.


सागर जिले के किसान खाद के लिए काफी परेशान हैं. जिले में विभिन्न स्थानों पर खाद की आपूर्ति करने की भी मांग की जा रही है. सोमवार को अकेले सागर शहर में तीन जगहों पर किसानों ने खाद की मांग को लेकर अलग-अलग धरना प्रदर्शन किया. साथ ही बीना में डबल लॉक के पास किसानों ने खाद से भरे ट्रक को रोका. आलम यह है कि गढ़ाकोटा थाने से खाद का वितरण किया जा रहा है. खाद की उपलब्धता की समस्या को लेकर सागर कलेक्टर दीपक आर्य का कहना है कि खाद का स्टॉक पर्याप्त है. इसका वितरण सहकारिता द्वारा मंगलवार से किया जाएगा।