Drugs Case: एक्ट्रेस Ananya Pandey के घर NCB का छापा, अब अनन्या पहुचीं NCB दफ्तर


स्टोरी हाइलाइट्स

एनसीबी के अधिकारी गुरुवार दोपहर अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी उनके मन्नत बंगले की तलाशी लेगी।

Drugs Case: एक्ट्रेस Ananya Pandey के घर NCB का छापा, अब अनन्या पहुचीं NCB दफ्तर

एनसीबी के अधिकारी गुरुवार दोपहर अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी उनके मन्नत बंगले की तलाशी लेगी। लेकिन जब एनसीबी की टीम आज शाहरुख खान के घर पहुंच गई तो छापेमारी की अटकलें फिर तेज हों गई थी। हालांकि, घर से निकलने के बाद एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि वे घर में जरूरी दस्तावेज लेने ही आए थे। उन्होंने यह भी कहा कि बंगले में कोई छापेमारी नहीं की गई. किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान आज आर्थर रोड जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने भी गए।
 
 
पता चला कि एनसीबी के अधिकारी शाहरुख के घर नोटिस जारी करने गए थे। नोटिस में कहा गया कि, 'अगर आर्यन खान के पास किसी भी तरह का कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है, तो उसे एनसीबी को सौंप दिया जाना चाहिए।' एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह ने कहा कि वह जांच में शामिल कागजी कार्रवाई को पूरा करने गए थे।
 
 
अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची। आर्यन खान की चैट से पता चला था कि अनन्या के तार भी ड्रग्स से जुड़े हुए है। उसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या को पूछताछ के लिए कार्यालय भी बुलाया है। अनन्या गुरुवार दोपहर एनसीबी के सामने पेश हों चुकीं है और उसका फोन जब्त कर लिया गया है।