Bollywood News: एक बार फिर मां बनेंगी एक्ट्रेस नेहा धूपिया, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी


स्टोरी हाइलाइट्स

Bollywood News: एक बार फिर मां बनेंगी एक्ट्रेस नेहा धूपिया, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी बॉलीवुड में इन दिनों काफी खुशियां हैं। एक तरफ जहां कुछ सेलेब्स .....

बॉलीवुड में इन दिनों काफी खुशियां हैं। एक तरफ जहां कुछ सेलेब्स शादी कर रहे हैं तो वहीं कई सेलेब्स पैरेंट्स बन गए हैं। बॉलीवुड स्टार्स अंगद बेदी और नेहा धूपिया के घर जल्द ही कुछ ऐसी खुशियां आने वाली हैं। नेहा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी फैन्स को दी। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

neha
एक बार फिर मां बनने जा रही हैं नेहा धूपिया
 
तस्वीर में अंगद बेदी अपनी बेटी मेहर को पकड़े हुए हैं और नेहा के बेबी बंप पर हाथ रख रहे हैं। बेटी मेहर भी अपने अगले भाई या बहन के लिए काफी एक्साइटेड दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा, 'कैप्शन ढूंढने में हमें दो दिन लगे और हमें बेस्ट मिला- थैंक्यू गॉड। इसके साथ उन्होंने #WaheguruMehrKare' लिखा।

neha

नेहा के इस पोस्ट पर शुभकामनाओं की बारिश हो रही है. सानिया मिर्जा ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए खुशी जाहिर की और लिखा, 'लोग आपको बहुत प्यार करते हैं। फराह खान ने लिखा- तो अब मैं लोगों को खुशखबरी दे सकती हूं। गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले अभिनेता सोनू सूद नेहा धूपिया और अंगद बेदी को उनके परिवार में जल्द आने पर बधाई दे रहे हैं।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में अचानक शादी कर फैंस को चौंका दिया था। वहीं, शादी के तुरंत बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ। दरअसल नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, जिससे मजबूर होकर उन्होंने जल्दबाजी में शादी कर ली।

नेहा धूपिया

गौरतलब है कि जब नेहा के प्रेग्नेंसी की खबर उसके माता-पिता तक पहुंची तो वे दंग रह गए। इसके बाद अंगद बेदी ने अपने माता-पिता से पूछा। उससे बात करते हुए उसने बताया कि वह नेहा से प्यार करता है और दोनों शादी कर लेंगे। इसके बाद 10 मई 2018 को इन्होंने शादी कर ली।



Latest Hindi News के लिए जुड़े रहिये Newspuran से।