उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के ‘फटी जिंस’ वाले बयान का कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया समर्थन..

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के ‘फटी जिंस’ वाले बयान का कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया समर्थन..
भोपालः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का 'फटी जिंस' न पहनने के बाले बयान पर अब मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री का समर्थन मिल गया है. मध्यप्रदेश सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने मुख्यमंत्री रावत के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जिस तरह से हम अपने बच्चों को फटे कपड़े नहीं पहनाते हैं, ठीक उसी तरह किसी को भी ऐसे कपडे नहीं पहनना चाहिए. उन्होंने बताया कि अगर हम ऐसा कपड़ा नहीं पहनेंगे तो लोग हमे गलत नजर से नहीं देखेंगे.


कमल पटेल ने बताया कि, भारत में माता-बहनों का सम्मान किया जाता है. उनकी रक्षा, सम्मान हम सभी की ज़िम्मेदारी है. साथ ही कमल पटेल ने कहा कि जिस प्रकार हम अपने बच्चों को फटे कपड़े नहीं पहनाते, ठीक उसी तरह किसी को भी ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए. ताकि, हमे कोई गलत नज़र से नहीं देखे. आपको बता दें कि, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक बयान दिया था. जब उनका बयान खबरों में आया तो सभी ने उनके इस बयान को विवादित बताया. साथ ही तीरथ सिंह ने अपने बयान में कहा कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर मुझे हैरानी होती है, उन्होंने कहा कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा.

तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा, मैं जयपुर एक कार्यक्रम में गया था, लेकिन जब मैं जहाज में बैठा तो मेरे साइड में एक बहन जी बैठी थीं. मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे. जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे. हाथ देखे तो कई कड़े थे. उनके साथ में दो बच्चे भी थे. जब मैंने उनसे पूछा तो महिला ने बताया कि वो एक NGO चलाती हैं. तब मैंने उनसे कहा कि समाज के बीच में आपके घुटने फटे दिखते हैं, साथ ही बच्चे भी साथ में हैं, ये क्या संस्कार हैं ?


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ