अक्षय(AKSHAY) कुमार ने शेयर किया ‘Into The Wild’ (‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’) – देखें Video

अक्षय(AKSHAY) कुमार ने शेयर किया ‘Into The Wild’ (‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’) का टीजर, बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल एडवेंचर का लेंगे मजा Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर की दुनिया का हिस्सा बने अक्षय(AKSHAY) कुमार, देखें Video

Into The Wild With Bear Grylls: अक्षय(AKSHAY) कुमार अब जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे.

इस साल जनवरी में अक्षय(AKSHAY) के इस शो के लिए शूटिंग की खबर सबसे पहले सामने आई थी. अक्षय(AKSHAY) और बेयर ग्रिल्स इस शो में कर्नाकट के प्रसिद्ध बांदीपुर टाइगर रिजर्व में जंगल के हालातों से आमना-सामना करेंगे.

अब Bear Grylls के साथ एडवेंचर की दुनिया की सैर करेंगे Akshay Kumar अक्षय(AKSHAY) कुमार अब जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स (Into The Wild With Bear Grylls)' में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय(AKSHAY) कुमार (Akshay Kumar) अब अपने एक्शन फॉर्म में दोबारा लौट रहे हैं.  सोशल इश्यू पर बनी फिल्म हो या एक्शन फिल्म्स अक्षय(AKSHAY) कुमार अपने फैंस की उम्मीदों पर हर बार खरे उतरते हैं. इस बार अक्षय(AKSHAY) कुमार अपने फैंस को जबरदस्त हैरान करने वाले हैं. 
दरअसल, अक्षय(AKSHAY) कुमार अब जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. इस बात की जानकारी अक्षय(AKSHAY) कुमार ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दी है.

अक्षय(AKSHAY) कुमार (Akshay Kumar) ने 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के इस टीजर को ट्विटर पर शेयर किया है. टीजर में दोनों ही कलाकार कहीं जंगलों में घूमते, तो कहीं रस्सियों से लटकते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि शो का लेवल बिल्कुल अलग ही तरह का होने वाला है.

इस वीडियो में अक्षय(AKSHAY) कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के इस टीजर को देखकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है.

इस शो का प्रीमियर 11 सितंबर को डिस्कवरी (DISCOVERY)प्लस चैनल पर होगा. कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई शूटिंग

अक्षय(AKSHAY) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 20 सेकेंड का टीजर वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने अलग अंदाज में लिखा, “तुम्हें लगता है मैं पागल हूं, लेकिन सिर्फ जंगल में जाने के लिए पागल हूं. #IntoTheWildWithBearGrylls”

यह शो 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी (DISCOVERY)प्लस चैनल पर प्रीमियर होगा. इसके बाद इसे डिस्कवरी (DISCOVERY)के सामान्य चैनल पर सोमवार 14 सितंबर को रात 8 बजे भी देखा जा सकता है.

इस साल जनवरी में अक्षय(AKSHAY) के इस शो के लिए शूटिंग की खबर सबसे पहले सामने आई थी. अक्षय(AKSHAY) और बेयर ग्रिल्स इस शो में कर्नाकट के प्रसिद्ध बांदीपुर टाइगर रिजर्व में जंगल के हालातों से आमना-सामना करेंगे. इस शो की शूटिंग कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन से काफी पहले जनवरी महीने में हई थी. पीएम मोदी और रजनीकांत के बाद तीसरे भारतीय सेलिब्रिटी बेयर ग्रिल्स के इस शो का हिस्सा बनने वाले अक्षय(AKSHAY) कुमार तीसरे भारतीय सेलिब्रिटी हैं. उनसे पहले पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शो का हिस्सा बने थे. प्रधानमंत्री मोदी और बेयर ग्रिल्स ने उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में इस शो के लिए शूटिंग की थी.


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ