अमिताभ बच्चन की मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर सर्जरी


स्टोरी हाइलाइट्स

अमिताभ बच्चन मोतियाबिंद को हटाने के लिए लेजर सर्जरी से गुजरे 

Amitabh Bachchan reveals he underwent eye surgery


बिग बी अमिताभ बच्चन की तबीयत शनिवार को बिगड़ गई। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कहा कि उन्हें सर्जरी करानी होगी। नवीनतम अपडेट के अनुसार, अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद था , जिसकी लेजर सर्जरी हुयी है।
https://twitter.com/SrBachchan/status/1365370965165625345?s=20
बिग बी के एक दोस्त ने कहा कि मोतियाबिंद को हटाने के लिए एक लेजर ऑपरेशन किया गया है।

अमिताभ बच्चन के दोस्त के मुताबिक, बिग बी ऑपरेशन थिएटर गए और बाहर आए। वर्तमान में, वो 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। 

अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात अपने ब्लॉग में अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। बिग बी ने लिखा,, मेडिकल कंडीशन, सर्जरी, मैं नहीं लिख सकता। एबी। 'तब से, प्रशंसकों ने उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करना शुरू कर दिया।

यहां यह उल्लेख  है कि वर्ष 2020 में अमिताभ बच्चन  कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अमिताभ बच्चन के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बेटे वधू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित थे।

आने वाली फ़िल्में 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म फेस में नजर आएंगे। फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। वह फिल्म ज़ुंड में भी नज़र आएंगे। फिल्म 18 जून को रिलीज होगी।

इसके अलावा बिग बी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आएंगे। साथ ही, बिग बी दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म में अभिनय करेंगे।