EDITOR DESKSeptember 10, 20211min234

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का पत्ता कट, मायावती ने गुंडों को टिकट ना देने की घोषणा की

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का पत्ता कट, मायावती ने  टिकट ना देने की घोषणा की

 

mukhtar ansari newspuran

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

बसपा अध्यक्ष मायावती ने इस साल के चुनाव में किसी माफिया या बाहुबली नेता को टिकट नहीं देने का फैसला किया है.

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है|

 

यूपी-बिहार चुनाव में कई बाहुबली नेताओं को अलग-अलग पार्टियां टिकट देती हैं. इसमें बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का नाम शामिल है। हालांकि इस साल बसपा अध्यक्ष मायावती ने साफ कर दिया है कि वह किसी माफिया या बाहुबली नेता को टिकट नहीं देंगी| 

 

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर यह घोषणा की। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, ” बसपा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में किस बाहुबली नेता या माफिया को टिकट नहीं देगी. इस पृष्ठभूमि के चलते आजमगढ़ के मऊ विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुख्तार अंसारी को इस साल बसपा से टिकट नहीं मिलेगा. इनकी जगह बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को मऊ से टिकट दिया जाएगा।”

 

 

वह आगे लिखती हैं कि लोगों के प्रयासों और उनकी उम्मीदों के आधार पर फैसला लिया गया है. मैं पार्टी प्रभारी को निर्देश देती हूँ  कि उम्मीदवारों का चयन करते समय विशेष सावधानी बरतें। हम ‘कानून द्वारा कानून का शासन’ की अवधारणा के साथ राज्य की छवि को बदलना चाहते हैं। हम एक ऐसा राज्य बनाना चाहते हैं जो मायावती का ‘सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय’ उत्तर प्रदेश जैसा होना चाहिए।

 

 

मुख्तार अंसारी मऊ विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक हैं. पिछले कई दिनों से चर्चा है कि मुख्तार को पार्टी से निकाल दिया जाएगा और उनका टिकट रद्द कर दिया जाएगा. अब मायावती ने खुद ट्वीट कर इन अफवाहों पर मुहर लगा दी कि उनका टिकट कैंसिल हो गया है. 

 

ब्राह्मण नहीं होता शोभा की सुपारी, सामाजिक गुरुत्वाकर्षण है ब्राह्मण.. सरयूसुत मिश्रा

EDITOR DESK



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ