भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा, मध्य प्रदेश में कन्हैया कुमार का पोस्टर


स्टोरी हाइलाइट्स

जेएनयू में एक रैली के दौरान सुर्खियों में आए कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद बदनावर में बीजेपी यूथ फ्रंट(युवा मोर्चा) ने.....

मध्य प्रदेश: कन्हैया कुमार का पोस्टर बीजेपी ने पोस्टर में लिखा ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा’
जेएनयू में एक रैली के दौरान सुर्खियों में आए कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद बदनावर में बीजेपी यूथ फ्रंट(युवा मोर्चा) ने कांग्रेस पर सवाल खड़ा कर दिया है. कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के जिला महासचिव जय सूर्या की ओर से बदनावर के बस स्टैंड पर एक पोस्टर लगाया गया है. भाजयुमो नेता द्वारा लगाया गया यह पोस्टर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है।


दरअसल भाजयुमो जिला महासचिव जय सूर्या द्वारा लगाए गए पोस्टर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्रियों दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के साथ कन्हैया कुमार की तस्वीर है। इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा है कि 'भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस सूत्र'।

ये भी पढ़ें.. मध्य प्रदेश समाचार: भाजपा ने छह संभागीय मंत्रियों को हटाया

सीएम ने कहा कि कांग्रेस उन लोगों की भर्ती कर रही है जो देशद्रोह के मामलों का सामना कर रहे हैं|

कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस कन्हैया कुमार की तरह के लोगों की भर्ती कर रही है. देशद्रोह के मामलों का सामना करने वालों पर राहुल गांधी और कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए। वे देश को कहां ले जाएंगे, कांग्रेस डूबने का अपना रास्ता खुद तय कर रही है। उन्होंने कहा कि ये ऐसी पार्टी है जो देश को बर्बाद कर रही है, अब जनता भी इसे नहीं छोड़ेगी.

गुजरात के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने भाजपा द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब में कुमार को देशभक्त दिया। शक्ति सिंह ने कहा कि अगर उनके खिलाफ कोई सबूत है तो उन्हें जेल में डाल दो। अदालत ने कन्हैया के खिलाफ आरोपों को भी खारिज कर दिया। शक्ति सिंह गोहिल बुधवार को भोपाल पहुंचे।

कन्हैया कुमार जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद प्रकाश में आए। उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था, हालांकि वे हार गए थे.


News Puran Desk

News Puran Desk