Actress Fitness Addicted: करीना ने डिलीवरी के एक महीने बाद वजन कम करना शुरू किया, इन हीरोइनों ने भी दिखाया कमाल

एक्ट्रेस फिटनेस एडिक्ट:करीना ने डिलीवरी के एक महीने बाद वजन कम करना शुरू किया, इन हीरोइनों ने भी दिखाया कमाल
करीना कपूर

Kareena kapoor newspuran
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने 12 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। प्रेग्नेंसी में करीना की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। उस समय, करीना ने काफी वजन बढ़ाया था। हालांकि, अब एक महीने बाद करीना ने अपना वजन कम करना शुरू कर दिया है। करीना ने Social Media में एक तस्वीर साझा की और इस बारे में जानकारी दी। हालांकि, करीना से पहले, कई अभिनेत्रियों ने प्रसव के बाद शरीर में उल्लेखनीय परिवर्तन दिखाया। 

अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma Newspuran
अनुष्का ने 11 जनवरी को एक बेटी को जन्म दिया। डिलीवरी के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री ने एक मिरर सेल्फी साझा की, जिसमें वह बिल्कुल फिट दिख रही थीं।

शिल्पा शेट्टी

shipla shetty Newspuran
शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे के जन्म के सिर्फ तीन महीनों में 21 किलो वजन कम किया। योग और डाइट के जरिए शिल्पा ने अपना वजन कम किया। शिल्पा आज फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं।

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स

Gabriella Demetriades Newspuran
अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने 2019 में एक बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के ठीक 11 दिन बाद, गैब्रिएला सोमीडिया ने तस्वीरें साझा कीं। इस तस्वीर में वह बेहद स्लिम फिट बॉडी में नजर आ रही थीं।

सुरवीन चावला

Surveen Chawla Newspuran
जोजो का किरदार जोजो सेक्रेड गेम में सुरवीन चावला का था, जो दूसरे सीज़न की शूटिंग के समय गर्भवती थीं। गर्भवती होने के बावजूद, अभिनेत्री ने शूटिंग की और एक्शन दृश्य भी दिए। डिलीवरी के कुछ दिनों बाद सुरवीन ने वापसी की। श्रृंखला के प्रचार कार्यक्रम में सुरवी का परिवर्तन अद्भुत था।

सौम्या टंडन

Soumya Tondon Newspuran
'भाबीजी घर पर हैं' में सौम्या टंडन ने जनवरी, 2019 में बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के 3 महीने बाद सौम्या शो पर वापस आ गई थी। इतना ही नहीं इस ब्रेक के दौरान सौम्या ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। वह बहुत फिट दिख रही थी।

उर्वशी ढोलकिया

Urvashi Dholakia Newspuran
'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका की नकारात्मक भूमिका निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया ने प्रसव के तुरंत बाद वजन कम करके प्रशंसकों को चौंका दिया।

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ