Bollywood: 'थलाइवी' के ट्रेलर को देखने के बाद, निर्देशक ने कंगना से मांगी माफी , कहा- मैं आपको सलाम करता हूं ...


स्टोरी हाइलाइट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें चौथी बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया...

Bollywood: 'थलाइवी' के ट्रेलर को देखने के बाद, निर्देशक ने कंगना से मांगी माफी , कहा- मैं आपको सलाम करता हूं ...
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें चौथी बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया, वहीं दूसरी और उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ. मूवी का ट्रेलर देख सोशल मीडिया पर लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद रामगोपाल वर्मा ने कंगना की न सिर्फ जमकर तारीफ की, बल्कि उनसे माफी मांगते हुए कह दिया कि उनके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस दुनिया में कोई नहीं है.
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने-माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा- 'कंगना' मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन मैं आपको सलाम करता हूं. सुपर हिट थलाइवी के लिए, फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी. मैं ये स्वीकार करना चाहूंगा कि मैने कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर बोल दिया था कि, जब आपने खुद की हॉलीवुड की महान हस्तियों से तुलना की थी. लेकिन अब मैं माफी मांगता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस और कई नहीं है.
https://youtu.be/lKW0PuVIL9w
कंगना ने उनका सम्मान करते हुए लिखा, सर.. मैं आपकी बात से सहमत हूं.. मैं आपकी हमेशा बहुत सराहना करती हूं. अहंकार से भरी इस दुनिया में लोगों का इगो और प्राइड बहुत ही जल्दी आहत हो जाया करती है. लेकिन, आप किसी भी बात को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं. यहां तक कि आप खुद को भी गंभीरता से नहीं लेते हैं. मैं आपकी इस खूबी की तारीफ करती हूं. साथ ही अपने जो मेरी तारीफ की है, उसके लिए आपका धन्यवाद.
https://twitter.com/RGVzoomin/status/1374670344569507843?s=20