Bollywood News: भारत की इकलौती मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रिकर, क्या कर रही है आजकल 


स्टोरी हाइलाइट्स

Bollywood News: भारत की इकलौती मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रिकर, क्या कर रही है आजकल  Bollywood News: India's only Mrs World Aditi Govitrikar....

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी डॉक्टर और मशहूर मॉडल भी रह चुकी अदिति गोवित्रिकर

बॉलीवुड में अगर ब्रेन विद ब्यूटी की बात की जाए तो हमारे दिमाग में एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर का नाम आता है। वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी डॉक्टर और मशहूर मॉडल भी रह चुकी हैं। अदिति गोवित्रिकर ने कई सीरियल्स के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीता था। अदिति गोवित्रिकर के नाम कई उपलब्धियां दर्ज हैं।

aditi govitrikar 
अदिति गोवित्रिकर का जन्म 21 मई 1976 को पनवेल, महाराष्ट्र में हुआ था। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने एक मशहूर मॉडल और डॉक्टर के तौर पर अपना नाम बनाया था. अदिति गोवित्रिकर ने 1996 में ग्लैडरैग्स प्रतियोगिता जीती थी।

aditi govitrikar 
इसके साथ उन्होने ऋतिक रोशन के साथ काया स्किन क्लिनिक, पॉन्ड्स और कोका कोला की ऐड की। इसके बाद वह मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम बन गईं, साल 2000 में अदिति ने मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम किया। दूसरे वर्ष, 2001 में, उन्हें मिसेज वर्ल्ड से सम्मानित किया गया। अदिति गोवित्रिकर मिसेज वर्ल्ड जीतने वाली पहली और एकमात्र भारतीय हैं।

फिजिकल रिलेशन के बिना पुरुषों के करीब आना मुश्किल: रेखा के बयान के मायने?


aditi govitrikar 
मॉडलिंग में अदिति एक जाना-पहचाना नाम बन गईं। हालांकि, बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा। 2002 में फिल्म सोच से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली फिल्म '16 दिसंबर' में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद अदिति को बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया।

एक शर्त से अधूरी रह गई दिलीप कुमार और मधुबाला की प्रेम कहानी, क्या आप भी कर रहे हैं ये गलती ?

aditi govitrikar 
उन्होंने 'बाज', 'पहेली', 'दे धना धन', 'भेजा फ्राई 2' और 'हम तुम या शबाना' जैसी फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अदिति गोवित्रिकर की बहुत कम ऐसी फिल्में हैं जिनमें उन्हें मुख्य अभिनेत्री के रूप में देखा गया है, वह ज्यादातर फिल्मों में सह-कलाकार की भूमिका में थीं जिनमें दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया। अदिति ने बिग बॉस सीजन 3 में अभिनय किया था। इसके अलावा, उन्होंने 2008 के टीवी धारावाहिक ये मेरी लाइफ है भी में अभिनय किया।

aditi govitrikar
अदिति गोवित्रिकर ने अपने पति मुफजल लकड़ावाला को तलाक दे दिया है। उनकी एक बेटी और एक बेटा है। अदिति आखिरी बार मराठी फिल्म स्माइल प्लीज में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने ZEE5 पर वेब सीरीज शैडो में काम किया। अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह सेहत से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं।

‘शादी मेरे लिए कोई समझौता नहीं’ वैवाहिक जीवन पर ऐश्वर्या राय बच्चन का बड़ा बयान बदल जाएगा आपका भी नजरिया