Bollywood News: 19 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही मंदाकिनी, फिल्म 'राम तेरी गंगा मेली' से मिली थी पहचान


स्टोरी हाइलाइट्स

Bollywood News 19 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही मंदाकिनी, फिल्म 'राम तेरी गंगा मेली' से मिली थी पहचान गंगा यानि मंदाकिनी को फिल्म 'राम तेरी गंगा.....

आखिरी बार बंगाली फिल्म ‘अमर प्रेम' में नजर आई थीं मंदाकिनी
गंगा यानि मंदाकिनी को फिल्म 'राम तेरी गंगा मेली' से याद किया जाएगा। अभिनेत्री मंदाकिनी Actress Mandakini  ने गंगा के किरदार को निभाकर भारतीय सिनेमा में खुद को अमर कर लिया है। हालांकि वह लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उनके चाहने वाले आज भी उन्हें याद करते हैं। वहीं उनके फैंस के लिए भी एक खुशखबरी है। मंदाकिनी अभिनय की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। यह जानकारी उनके मैनेजर बाबूभाई थिबा ने दी है। उन्होंने कहा है कि मंदाकिनी एक मजबूत किरदार की तलाश में हैं और जल्द ही वापस आएंगी।

mandakini
बाबूभाई के मुताबिक, मंदाकिनी फिलहाल स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और जल्द ही एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। मंदाकिनी के मैनेजर ने कहा, "जाहिर है वह वापसी करने जा रही है और फिलहाल स्क्रिप्ट पढ़ रही है। वह फिल्में और वेब सीरीज करने के लिए तैयार है, लेकिन वह एक ऐसा प्रोजेक्ट चाहती है जिसमें वह एक प्रमुख भूमिका निभाएं।" मंदाकिनी के मैनेजर ने यह भी कहा कि सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद मंदाकिनी भी मीडिया को इसकी जानकारी देगी। लेकिन अभी वह अपने लिए सही प्रोजेक्ट चुनने में लगे हैं।

mandakini
भाई की सलाह ने मंदाकिनी का मन बना लिया

मंदाकिनी अपने भाई भानु को बताकर एक्टिंग में वापस आने की कोशिश कर रही हैं। इस बारे में भानु का कहना है, ''जब वह कोलकाता के दुर्गा पूजा पंडाल में गई तो मैंने देखा कि उनकी अभी भी काफी फैन फॉलोइंग है। जब मैंने उनसे कहा कि उन्हें फिर से एक्टिंग करियर शुरू करना चाहिए। 

mandakini
2002 में फिल्मों में आखिरी बार देखा गया

मंदाकिनी आखिरी बार बंगाली फिल्म ‘अमर प्रेम' में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। मंदाकिनी को बॉलीवुड में लाने का श्रेय राज कपूर को जाता है। उन्होंने अपनी फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में मंदाकिनी को कास्ट किया। उनके सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर मुख्य भूमिका में थे। 

mandakini 
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट रही और यहीं से मंदाकिनी को सभी जानने लगे। इसके बाद उन्होंने डांस डांस, कहां है कानून और प्यार करके देखो जैसी कई फिल्में कीं, लेकिन उनमें से किसी को भी बड़ी सफलता नहीं मिली। इसके बाद साल 2002 के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी। अब लगभग 19 साल बाद वह अभिनय की दुनिया में वापसी कर रही हैं।

Latest Hindi News के लिए जुड़े रहिये Newspuran से।