अमेरिकी मॉडल के विवाद बयान, कहा-‘पति को कभी भी सेक्स करने से न करें मना’

एक रिश्ता बिना सेक्स के खत्म हो जाता है: कैप्रिस बॉरेट

मशहूर अमेरिकी मॉडल कैप्रिस बॉरेट (Caprice Bourret ) इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कैप्रिस ने सेक्स पर अपने विचार व्यक्त कर कहा, कि महिलाओं को कभी भी अपने पति को सेक्स करने से मना नहीं करना चाहिए।

Caprice Bourret(Image Source: Instagram)

कैप्रिस ने कहा कि, महिलाओं को अपने पति के साथ हर दिन यौन संबंध बनाने के लिए सहमत होना चाहिए। 5-10 मिनट सेक्स को देने से लाइफ बेहतर हो सकती है। उन्होंने कहा, आपको यह नहीं कहना चाहिए कि मैं आज थक गया हूँ या सिरदर्द है। बता दें कि, 49 वर्षीय कैप्रिस दो बच्चों की मां हैं।

Caprice Bourret(Image Source: Instagram)


कैप्रिस ने कहा, ‘सेक्स 5-10 मिनट का समय लेता है। मैं और मेरे पति हर दिन सेक्स करते हैं। कैप्रिस कहती हैं, ‘पुरुष बहुत भोले होते हैं और उन्हें खुश करना बहुत आसान होता है। उनका दिल भोजन, प्रशंसा और सेक्स से आसानी से जीता जा सकता है।

फिजिकल रिलेशन के बिना पुरुषों के करीब आना मुश्किल: रेखा के बयान के मायने?

Caprice Bourret(Image Source: Instagram)


कैप्रिस ने कहा, ‘मैं पहले लॉकडाउन के दौरान काफी एक्टिव और क्रिएटिव था। जबकि दूसरा लॉकडाउन मेरे लिए तनावपूर्ण था। इस तनाव को दूर करने में सेक्स बहुत मददगार था। एक रिश्ता बिना सेक्स के खत्म हो जाता है और आपको सेक्स को जिंदा रखने की कोशिश करनी चाहिए।

शादी मेरे लिए कोई समझौता नहीं; वैवाहिक जीवन पर ऐश्वर्या राय बच्चन का बड़ा बयान बदल जाएगा आपका भी नजरिया

Caprice Bourret(Image Source: Instagram)


कैप्रिस ने कहा, “मेरी शादी के बाद से मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है।” भले ही मेरे और मेरे पति के बीच झगड़े हों, लेकिन शादीशुदा होना आपको मानसिक रूप से भी जोड़े रखता है। शादी के बाद साथी को छोड़ना आसान नहीं होता है।

Caprice Bourret(Image Source: Instagram)


हालांकि कैप्रिस के इस इंटरव्यू की काफी आलोचना भी हो रही है। ब्रिटेन के जाने माने पत्रकार बेल मूनी ने कैप्रिस के इन बयानों को बेतुका बताया हैं। उन्होंने डेली मेल को बताया, ‘यह महिलाओं को दी जाने वाली सबसे खराब और बेवकूफी भरी सलाह है। जो महिलाएं वर्कआउट करती हैं, स्तनपान कराती हैं या रजोनिवृत्ति (Menopause) से गुजरती हैं, वे यह कहने की उम्मीद नहीं कर सकती हैं कि मुझे सिरदर्द या थकान है। किसी भी रिश्ते को जिंदा रखने के लिए सेक्स नहीं बल्कि प्यार जिंदगी भर रहता है।

कभी सलमान को दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष मानती थीं ऐश्वर्या ;. बस इस एक बात से बदल गया दिल

Caprice Bourret(Image Source: Instagram)

 

 

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ