भारत को पाकिस्तान बनाने के लिए मुस्लिम आबादी बढ़ाने के हो रहे प्रयास: मोहन भागवत

भारतीय मुसलमान को नुकसान नहीं पहुंचाएगा सीएए कानून

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के अध्यक्ष मोहन भागवत जनसंख्या नियंत्रण पर हालिया बहस के खिलाफ सामने आए हैं। असम के गुवाहाटी में एक समारोह में बोलते हुए मोहन भागवत ने कहा कि 1930 के दशक से देश में मुस्लिम आबादी बढ़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत ने कहा, “1930 से मुस्लिम आबादी को बढ़ाने के लिए संगठित प्रयास किए जा रहे हैं ताकि उनकी ताकत बढ़ाई जा सके। देश को पाकिस्तान बनाने के लिए इस तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। यह सब कुछ सफलता के साथ पंजाब, सिंध, असम, बंगाल और आसपास के क्षेत्रों के लिए योजना बनाई गई थी।

सीएए से भारतीय मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं: भागवत

कार्यक्रम के दौरान मोहन भागवत ने नागरिकता अनुसंधान अधिनियम पर भी बात की। मोहन भागवत ने कहा कि कानून का किसी भारतीय मुसलमान की नागरिकता से कोई लेना-देना नहीं है। यह किसी भी भारतीय मुसलमान को नुकसान नहीं पहुंचाएगा।

आरएसएस अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान जैसे देश जो भारत से अलग हो गए थे, अब संकट में हैं। ब्रह्मांड के कल्याण के लिए अखंड भारत आवश्यक है। भारत के पास कई चुनौतियों से पार पाने की क्षमता है और दुनिया उन चुनौतियों और मुश्किलों से पार पाने की ओर देख रही है। वसुधैव कुटुम्बकम विश्वास के साथ भारत दुनिया में सुख और शांति को बढ़ावा देता है।

Mohan Bhagwat

 

 

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ