अंडरवियर के विज्ञापन में रश्मिका की हरकत से भड़के फैन्स! कहा- 'आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी'


स्टोरी हाइलाइट्स

साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार बात उनके किसी प्रोजेक्ट की नहीं बल्कि .....

लोगों का कहना है कि नेशनल क्रश से इसकी उम्मीद नहीं थी

साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार बात उनके किसी प्रोजेक्ट की नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ शूट किए गए एक विज्ञापन की है, जिसमें वह एक अंडरवियर के विज्ञापन में नजर आ रही हैं। इसमें वह अभिनेता के अंडरवियर को घूरती नजर आ रही हैं। रश्मिका की अब सोशल मीडिया पर भारी आलोचना हो रही है और लोगों का कहना है कि नेशनल क्रश से इसकी उम्मीद नहीं थी।
[video width="640" height="360" mp4="https://www.newspuran.com/wp-content/uploads/2021/09/videoplayback-1.mp4"][/video]
रश्मिका और विक्की कौशल के अनाउंसमेंट की बात करें तो देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस योगा सेशन में नजर आ रही हैं और उनके साथ विक्की भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि वह योग करते हुए अपने  अंडरवियर की एक पट्टी दिखाई देती है, जो अभिनेत्री के रोमांटिक दृष्टिकोण को दर्शाता है। इसी के साथ रश्मिका का प्लान अगले दिन फिर से अंडरवियर की पट्टी देखने का है. इस पूरे विज्ञापन को देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे हैं और वे इस पर कमेंट करने के साथ-साथ एक्ट्रेस को परेशान भी कर रहे हैं.
https://twitter.com/vivektweetsso/status/1441661288883449856?s=20
एक यूजर ने लिखा, 'प्रिय रश्मिका मंदाना, मैंने आपका विज्ञापन देखा, यह मेरे लिए बहुत निराशाजनक था। मैंने आपसे कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि आप एक राष्ट्रीय क्रश हैं, लाखों दिलों की धड़कन हैं। अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो क्षमा चाहता हूँ। हमेशा मुस्कुराते रहें। दूसरों ने अभिनेत्री के विज्ञापन को सबसे सस्ता बताया। उन्होंने लिखा, 'मैंने ऐसा कई बार देखा है। रश्मिका मंदाना जैसी एक्ट्रेस लड़कियों पर बुरा प्रभाव डाल रही हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी लड़की इसे देखने के लिए उत्साहित होगी। 'इसी तरह लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं। रश्मिका के साथ ही लोग इस विज्ञापन की काफी आलोचना भी कर रहे हैं.
https://twitter.com/IMRahullchugh/status/1439554012907335684?s=20 https://twitter.com/3_suhani/status/1442710744294821889?s=20
हालांकि विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'सरदार उधम', 'सैम बहादुर', 'मिस्टर लेले' और उनकी कई और फिल्में पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा', 'मिशन मजनू' और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'अलविदा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।