पति निखिल जैन से मेरा कोई संबंध नहीं, हमारी शादी वैध नहीं थी: टीएमसी सांसद नुसरत जहां


स्टोरी हाइलाइट्स

पति निखिल जैन से मेरा कोई संबंध नहीं, हमारी शादी वैध नहीं थी: टीएमसी सांसद नुसरत जहां बंगाली फिल्म अभिनेत्री और ग्लैमरस टीएमसी सांसद नुसरत जहां .....

पति निखिल जैन से मेरा कोई संबंध नहीं, हमारी शादी वैध नहीं थी: टीएमसी सांसद नुसरत जहां

बंगाली फिल्म अभिनेत्री और ग्लैमरस टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ अपने रिश्ते को तोड़ने की घोषणा की है। नुसरत की शादी एक साल पहले निखिल जैन से हुई थी। तुर्की में हुई शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

 हालांकि, नुसरत जहां ने खुद आज बयान जारी कर कहा कि तुर्की के विवाह पंजीकरण अधिनियम के तहत शादी अवैध थी। विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकरण की आवश्यकता थी क्योंकि हमारे अलग-अलग धर्म थे। जो कभी नहीं किया गया। कानून के मुताबिक ये सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप भी थी।

Bollywood Actor सुशांत सिंह केस में  Ex-Girlfriend अंकिता लोखंडे का नया खुलासा

Nusrat Jahan
 इस प्रकार तलाक का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि शादी नहीं हुई है। हम बहुत समय पहले अलग हो गए थे, मैंने अब तक इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है। मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहता था।

नुसरत जहां पिछले 6 महीने से अपने पति से अलग रह रही हैं। उसके पति निखिल जैन ने कहा, "जिस दिन मुझे पता चला कि नुसरत मेरे अलावा किसी और के साथ रहना चाहती है, मैंने केस दर्ज कराया।" मैं भविष्य में नुसरत के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता।

इंदौर के छात्र के लिए फरिश्ता सोनू सूद, फेफड़े के प्रत्यारोपण के लिए दान करेंगे 2 करोड़ रुपये

वहीं नुसरत जहां ने कहा, 'मैं अपनी बहन और परिवार का खर्च खुद वहन कर रही हूं लेकिन कुछ लोग इसका श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं। मैं किसी के क्रेडिट कार्ड का उपयोग नहीं कर रही हूं। मैं इस बारे में बैंक से बात करने जा रहा हूं और पुलिस में शिकायत भी करूंगी।