भारतीय महिला T20 कप्तान हरमनप्रीत कौर हुई संक्रमित, जांच में रिपोर्ट आई कोरोना पॉजीटिव..

भारतीय महिला T20 कप्तान हरमनप्रीत कौर हुई संक्रमित, जांच में रिपोर्ट आई कोरोना पॉजीटिव..

 

नई दिल्ली: भारतीय महिला टी- 20 क्रिकेट टीम की कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हरमनप्रीत कौर कोरोना पॉजिटिव हो गई है. सेहत खराब होने के बाद हरमनप्रीत ने कोरोना की जांच करवाई और उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई. हरमनप्रीत भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए वनडे सीरीज का हिस्सा थीं.  जिसके बाद वह टी20 सीरीज में चोट के कारण शामिल नहीं हो पाई थीं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब के स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि हरमनप्रीत कौर को कोरोना वायरस का पता चला तो वह घर पर ही अलग – थलग रहने लगी. इससे पहले सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा था कि वह कोविड -19 पॉजिटिव थे. इरफान से पहले, यूसुफ पठान को जानकारी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव है. विशेष रूप से, हरमनप्रीत ने एक दिवसीय श्रृंखला में 30 रन की नाबाद पारी खेली. कुल मिलाकर, हरमनप्रीत कौर ने भारत के लिए 2 टेस्ट, 104 वनडे और 114 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने तीन प्रारूपों में क्रमश: 26 रन और 9 विकेट, 2532 रन और 25 विकेट, 2186 रन और 29 विकेट हासिल किए हैं.

 


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ