कबीर सिंह मूवी फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी करेंगे प्रभास की 25वीं फिल्म 'स्पिरिट' का निर्देशन


स्टोरी हाइलाइट्स

बाहुबली फेम प्रभास ने आखिरकार अपनी 9वीं फिल्म की घोषणा कर दी है। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में प्रभास ने बताया कि ....

प्रभास स्टार की फिल्म के लिए मेकर्स ने किया ऑफिशियल अनाउंसमेंट, टी-सीरीज को प्रोड्यूस करेंगे प्रेजिडेंट भूषण कुमार

मेरे प्रशंसक लंबे समय से एक अनूठी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जो अब पूरी होगी
बाहुबली फेम प्रभास ने आखिरकार अपनी 9वीं फिल्म की घोषणा कर दी है। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में प्रभास ने बताया कि उनकी 9वीं फिल्म कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ होगी. जिसे टी सीरीज के प्रेसिडेंट भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।

Prabhas Newspuran

 अब मेकर्स ने इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। टी-सीरीज और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित होने वाली प्रभास की 7वीं फिल्म का नाम 'स्पिरिट' होगा। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़, जापानी, चीनी और कोरियाई समेत क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में रिलीज होगी।

प्रभास ने बताया, यह मेरी 9वीं फिल्म है। जेनी की कहानी बहुत दिलचस्प है जो मेरे प्रशंसकों के लिए एक खास फिल्म होगी। भूषण कुमार के साथ काम करना हमेशा एक शगुन रहा है और वह हमारे सबसे अच्छे निर्माताओं में से एक हैं। संदीप हर किसी के लिए एक ड्रीम डायरेक्टर हैं और अब स्पिरिट के जरिए मुझे इन प्रतिभाशाली लोगों से जुड़ने का मौका मिला है। मैं स्पिरिट फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मेरे प्रशंसक लंबे समय से मेरी अनूठी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।