शिवराज ने कहा कमलनाथ का मानसिक संतुलन बिगड़ा : भारत को बदनाम कहकर घिरे कमलनाथ 

शिवराज ने कहा कमलनाथ का मानसिक संतुलन बिगड़ा : भारत को बदनाम कहकर घिरे कमलनाथ
बयान पर बबाल : घिरे कम्लान्त्थ : 'मेरा भारत महान नहीं, मेरा भारत बदनाम है' पर बीजेपी हुयी आक्रामक 

Image

सतना में कमलनाथ ने भारत को बदनाम कहकर सियासी आफत मोल ले ली| 

मुख्य्म्नात्री शिवराज सिंह ने सीधे सोनिया गाँधी से सवाल किया 

सोनिया गांधी जवाब दें।क्या श्रीमती सोनिया गांधी जी, आप कमलनाथ के बयान से सहमत हो ?

आपके मध्यप्रदेश का अध्यक्ष कह रहा है ये - भारत बदनाम है

कांग्रेस को लज्जा और शर्म नहीं आती।

सत्ता जाने के बाद लगता है कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है।


सोनिया गांधी को मौन तोड़ना पड़ेगा। आप साफ करें कि कमलनाथ गलत है। अगर गलत है तो उन्हें पार्टी से बाहर करो या फिर आप कह दीजिए कि आप कमलनाथ के बयान से सहमत है: कमलनाथ के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान


चौहान ने कहा या तो कमलनाथ जी गलत हैं, इसके लिए उन्हें पार्टी से बाहर करें, या फिर यह कह दें कि मैं उनके बयान से सहमत हूँ!

ये वही हैं, जो कहते हैं प्रदेश में आग लगा दो!

हम जनता के साथ मिलकर दिन और रात कोरोना संक्रमण रोकने में लगे हैं, लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बेशर्मी से कह रहे हैं!

कमलनाथ जी ने मानसिक संतुलन खो दिया है और यदि संतुलन नहीं खोया तो उनका दृष्टिकोण अत्यंत विकृत है! ऐसे विचार रखने वाले कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भारत के नागरिक कहलाने के हकदार ही नहीं हैं!

यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है!

इधर कांग्रेस ने उनका बचाव करते हुए कहा कि कमलनाथ जी ने उन लोगों का पर्दाफ़ाश किया है जिनकी गलत नीतियों से पूरी दुनिया में भारत बदनाम हो रहा है। जिन लोगों ने भारत को इस दशा में पहुंचाया है उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। मोदी सरकार की ग़लत नीतियों, नकारेपन और लापरवाही से आज भारत बदनाम हो रहा है।

मध्यप्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा जो लोग एक परिवार की चाटुकारिता करते हुए राजनीति करना चाहते हैं, वे इस तरह के बयान देंगे। कमलनाथ जी भारत महान है। आपने और आपकी पार्टी ने भारत की स्थिति को कमजोर करने की कोशिश ज़रूर की। आप पाकिस्तान और चीन का एजेंडा लेकर राजनीति करना चाहते हैं|

दरअसल सतना जिले के मैहर में कमलनाथ ने फिर से आज एक विवादित बयान दिया । उन्होंने कहा  कि हिन्दुस्तान महान नहीं, भारत बदनाम है। सभी मुल्कों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते हैं।


यहाँ कमलनाथ ने मैहर में मां शारदा देवी के सीढ़ी के नीचे से दर्शन किए। पूजा अर्चना करने के बाद वे  मैहर सर्किट हाउस में पहुंचकर पत्रकारों से मुखातिब हुए। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ  कमलनाथ ने केंद्र की मोदी एवं प्रदेश की शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कई सवाल दागे । केंद्र और राज्य सरकार पर आंकड़े छुपाने का भी आरोप लगाया है। इस दौरान उन्होंने शिवराज की सरकार पर कई वार किए हैं।

Latest Hindi News के लिए जुड़े रहिये News Puran से.


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ