कोरोना के प्रकोप के बीच कंगना घर पहुंची, परिवार के साथ जन्मदिन मना रही हैं |


स्टोरी हाइलाइट्स

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी लोगों दहशत में हैं. भारत में 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग रोक दी गई हैं.

कोरोना के  प्रकोप  के बीच कंगना घर पहुंची, परिवार के साथ जन्मदिन मना रही हैं |
  Actress_celebratebirthday_Newspuran बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी लोगों दहशत में हैं. भारत में 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग रोक दी गई हैं. मूवी रिलीज भी नहीं हो रही हैं.
कोरोना वायरस के खौफ के चलते सभी स्टार्स घर पर ही हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने घर मनाली पहुंच गई हैं. वो अपना बर्थडे (23 मार्च) मनाली में ही मनाएंगी. एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने इसकी जानकारी दी है.

मनाली में बर्थडे मनाएंगी कंगना रनौत रंगोली ने कंगना की उनके भांजे के साथ एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में कंगना अपने भांजे के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. वो उसे किस करती भी दिख रही हैं.

इसके अलावा उन्होंने लिखा- 'मासी अभी मनाली पहुंचीं और प्रिथू चॉकलेट्स पाकर काफी खुश है. आखिरकार ये कोरोना इतना भी बुरा नहीं है. क्योंकि कोरोना की वजह से अब हमारी बेबी गर्ल अपने बर्थडे पर हमारे साथ होगी.'
वर्क फ्रंट की बात करें, कंगना रनौत जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि कंगना पिछली बार फिल्म पंगा में नजर आई थी. इस फिल्म में वो कबड्डी प्लेयर के रोल में थीं. फिल्म को क्रिटिकली काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा वो फिल्म मणिकर्णका और जज मेंटल है क्या में दिखीं. मणिकर्णका में उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था. मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म ने बेहतरीन कमाई की थी.