पापा जैसा लगता है करीना कपूर का दूसरा बेटा 


स्टोरी हाइलाइट्स

पापा जैसा लगता है करीना कपूर का दूसरा बेटा 
करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। 21 फरवरी रविवार की सुबह, करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। वहीं पटौदी परिवार एक बार फिर खुशी से गूंज रहा है। मां करीना और पिता सैफ अपने घर में इस नए मेहमान को लेकर बहुत उत्साहित हैं। तैमूर भी अपने छोटे भाई के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार  है। करीना को शनिवार रात ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
 
यह पता चला है कि मां और बच्चा दोनों फिलहाल स्वस्थ हैं। करीना कपूर के परिवार के कई सदस्यों ने खुशखबरी के बाद अस्पताल पहुंचना शुरू कर दिया है। लॉकडाउन में, करीना ने अपनी गर्भावस्था की खबर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। सैफ और करीना ने एक संयुक्त बयान के जरिए यह खुशखबरी दी। पिछले साल अगस्त में, सैफ-करीना ने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि एक नया मेहमान हमारे परिवार में शामिल होगा। उनकी शुभकामनाओं और सहयोग के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद।"
 
करीना के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आने के बाद उनके परिवार और फैंस में काफी एक्साइटमेंट थी। करीना ने प्रसव से पहले अपनी पहली गर्भावस्था की तरह ही काम करना जारी रखा। करीना ने मातृत्व अवकाश पर उतरने से पहले अपना काम पूरा किया। अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद करीना ने अपनी आने वाली फिल्म 'लालसिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की। फिल्म में करीना के साथ अभिनेता आमिर खान भी नजर आएंगे। 
करीना और सैफ की शादी 2012 में हुई थी। करीना ने शादी के 4 साल बाद 2016 में तैमूर को जन्म दिया। अब लगभग 4 साल बाद वह फिर से माँ बन गई है। करी अपने दूसरे बच्चे की डिलीवरी के लिए एक बड़े घर में शिफ्ट हो गई हैं। घर उनके पुराने घर से बहुत बड़ा है और दोनों बच्चों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।