लग्जरी के साथ स्टाइलिश है KIA की नई सोनेट, नए फीचर वॉयस कमांड से होगी ऑपरेट; 10 इंच से बड़ी टचस्क्रीन

लग्जरी के साथ स्टाइलिश है KIA की नई सोनेट, नए फीचर वॉयस कमांड से होगी ऑपरेट; 10 इंच से बड़ी टचस्क्रीन

कुछ समय पहले ही भारत में आई दक्षिण कोरियन कंपनी किआ ने भारतीय ऑटो सेक्टर में अपनी जड़े और भी मजबूत कर ली हैं। KIA मोटर्स ने अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट को लांच कर दिया है। बेहतर प्रदर्शन के साथ देश के अंदर ये कंपनी की तीसरी कार है।  कंपनी ने सबसे पहले सेल्टोस और उसके बाद कार्निवाल को लॉन्च किया था। इस गाड़ी में एक खासियत और यह है कि सोनेट का प्रोडक्शन देश में हुआ है। कंपनी का कहना यह भी है के इसे यहां से दूसरे देशों में भी एक्सपोर्ट करेगी।



इतनी लग्जरी और स्टाइलिश है सोनेट (SONET)

किआ की इस कॉम्पैक्ट एसयूवी sonet का मुकाबला देश में पहले से मौजूद दूसरी कंपनियों की इसी सेक्टर की गाड़ियों से रहेगा जैसे कि हुंडई वेन्यू, मारुति ब्रेजा और टाटा नेक्सॉन । ये कार्निवाल की तरह कनेक्टेड एसयूवी होगी। यानी कार के कई फीचर्स को स्मार्टफोन के साथ वॉइस कमांड से ऑपरेट कर पाएंगे।




किआ सोनेट में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बोस के 7-स्पीकर सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, 55 UVO कनेक्टेड फीचर्स और रिमोट फंक्शन के लिए स्मार्टवॉच जैसे कई फीचर्स दिए हैं।




सेफ्टी के मद्देनजर  इस कार में 6 एयरबैग के साथ रिवर्स कैमरा (Reverse Camera), सेंसर(Sensor), एबीएस, ईबीएस, जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। इसमें एयर प्यूरीफायर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,मल्टीपल ड्राइविंग और ट्रैक्शन मोड्स देखने को मिलेंगे।




कार के फ्रंट में डीआरएलस के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, रियर में एलईडी टेल-लैंप दिए हैं। इसमें ब्लैक ओआरवीएम, सिल्वर-फिनिश्ड रूफ रेल और डुअल-टोन अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं।


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ