कृष्णा अभिषेक ने मांगी मामा गोविंदा और मामी सुनीता से माफ़ी, कहा- 'इस दुश्मनी से तंग आ चुका हूं'


स्टोरी हाइलाइट्स

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के बीच तीन साल से मतभेद है। काफी समय से मामा गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक .....

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा था कि वह कृष्णा अभिषेक का चेहरा नहीं देखना चाहतीं

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के बीच तीन साल से मतभेद है। काफी समय से मामा गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक एक दूसरे के साथ भी नही दिखाई दिए है। अब दोनों के बीच इस मतभेद पर कृष्णा अभिषेक का ताजा बयान सामने आया है। कृष्णा का कहना है कि वह अपने मामा से अपनी गलती के लिए कई बार माफी मांग चुके हैं, लेकिन वह माफ करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह रोजमर्रा की बातों और इस दुश्मनी से तंग आ चुके हैं। हाल ही में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे, लेकिन कृष्णा अभिषेक शो से नदारद थे।
https://twitter.com/Spotboye/status/1437983342779981827?s=20
'द कपिल शर्मा शो' पर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा था कि वह कृष्णा अभिषेक का चेहरा नहीं देखना चाहतीं। सुनीता के इस बयान पर कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन सामने आया है। स्पॉटबॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि मेरी मामी ने मेरे खिलाफ बहुत कुछ कहा है। बेशक, मैं निराश हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि वह मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि वह मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। 

govind with krishhna abhishek
उन्होंने कहा कि 'मैं उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहता' जैसे फिल्मी संवाद साबित करते हैं कि वह मुझसे आहत हैं। कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, मैं अपने मामा गोविंदा और मामी सुनीता से माफी मांगता हूं। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन वह मेरी माफी नहीं मानेंगे और यही मेरी समस्या है।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का कहना है कि मामा गोविंदा कहते हैं कि मैं उनके बच्चे की तरह हूं, अगर यह सच है तो वह मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं? मैंने कई साक्षात्कारों में कई बार कहा है कि हम अपने मुद्दों का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी मुझे परेशान कर रही है। मैं अंदर से दुखी हूं। मैं इस दुश्मनी से तंग आ चुका हूं। वे लोग मेरे माता-पिता जैसे हैं।