भयानक न्यूड फोटोज के चलते काइली जेनर एक बार फिर ट्रोल...


स्टोरी हाइलाइट्स

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपनी बोल्ड और न्यूड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार हद हो गई। उन्होंने यह शूट एक भयानक थीम पर

भयानक न्यूड फोटोज के चलते काइली जेनर एक बार फिर ट्रोल...
हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपनी बोल्ड और न्यूड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार हद हो गई। उन्होंने यह शूट एक भयानक थीम पर किया और उन्होंने फैंस को नाराज कर दिया।


काइली जेनर ने अपने बाएं हाथ में नकली घावों के साथ नग्न और खून से लथपथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं।

क्या यह प्रदर्शन कला है, इस साल की हेलोवीन पोशाक:


हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपनी बोल्ड और न्यूड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह अक्सर इस तरह की फोटोज से ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन इस बार उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक फोटोशूट से सोशल मीडिया यूजर्स काफी परेशान हैं.

काइली जेनर ने कुछ कॉस्मेटिक मेकअप दिनों के लिए फोटोशूट करवाया है। लेकिन इस बार भी उनकी न्यूड स्टाइल वाली तस्वीरें नेटिज़न्स को कुछ खास पसंद नहीं आईं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा है.

ये भी पढ़ें.. 10 Highest Grossing Bollywood Films:  इन 10 फिल्मों ने पिछले 10 वर्षों में रचा कमाई का इतिहास, देखें लिस्ट 

काइली जेनर ने यह फोटोशूट एक कॉस्मेटिक कलेक्शन के लिए एक हॉरर कंपनी के साथ करवाया है, जिसमें वह नग्न हैं और भयानक शूट किया गया है।

काइली जेनर की क्या तस्वीर सचमुच खून से भरी है! उनके इस भयानक फोटो को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। सभी नेटिज़न्स ने उनकी इस तस्वीर पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने इस शूट की सभी तस्वीरों पर कमेंट किया है.

अगर उनकी एक भी न्यूड फोटो नहीं है तो उन्होंने बोल्ड आउटफिट में दो-तीन और ऐसे कमाल के लुक्स किए हैं जो शायद किसी को भी अजीब लगें.

एक उपयोगकर्ता लिखता है; काइली आप वैम्पायर जैसी दिखती हैं, लेकिन एक अन्य यूजर ने कुछ इस तरह लिखा- 'ये कैसा वैम्पायर लुक है? काइली के फैंस उनसे इस तरह के कमेंट करने से नाराज हैं.

इन तस्वीरों को काइली जेनर ने कॉस्मेटिक्स के प्रचार के लिए शूट किया था, लेकिन नेटिज़न्स को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया। ऐसा दिखता है।

यह पहली बार नहीं है जब काइली जेनर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर लगातार चार चर्चाओं का विषय बनी हैं। कई बार नेटिज़न्स ने उनकी इस तरह की बोल्ड और न्यूड तस्वीरों पर नाराजगी व्यक्त की है।
 
News Puran Desk

News Puran Desk