मध्य प्रदेश समाचार: 25 जुलाई को 72 केंद्रों पर आयोजित होगी एमपीपीएससी की परीक्षा

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग और गृह विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार की जा रही व्यवस्था

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग एमपीपीएससी की परीक्षा 25 जुलाई को 72 केंद्रों पर आयोजित होगी। इनमें से तीन केंद्र कोरोना संक्रमण के लिए बनाए गए हैं। आयोग राज्य सेवा और राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा आयोजित कर रहा है। जिसमें कोरोना संक्रमण से बचाव के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं। परीक्षा दो सत्रों में सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2.15 बजे से शाम 4.15 बजे होगी।

परीक्षा केंद्रों पर संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग और गृह विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार व्यवस्था की जा रही है। उपायुक्त राजस्व ने बताया कि भोपाल केंद्र में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को कहा गया है कि यदि कोई संक्रमित होता है तो समन्वयक नियंत्रण कक्ष को तत्काल दूरभाष संख्या 0755-2540772 पर सूचित करें ताकि परीक्षा की सभी विशेष व्यवस्था सुनिश्चित की जा सके।

mppsc exam

मध्य प्रदेश: शिवपुरी वन क्षेत्र में पुराने पत्थर-फर्शी निकालने के लिए चल रही अवैध खदानें

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के निर्देशानुसार तीन शासकीय शिक्षण संस्थान शासकीय बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जहांगीराबाद, शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय वैरगढ़, बस स्टैंड के निकट दशहरा मैदान एवं शासकीय नवीन बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, द्वितीय बस स्टॉप, तुलसी नगर अभ्यर्थियों के परीक्षा में बैठने की व्यवस्था की गई है।

मध्य प्रदेश: 23 जुलाई से 20 लाख गर्भवती महिलाओं को मिलेगी कोरोना की वैक्सीन

साथ ही सभी परीक्षा केंद्रों पर एक अतिरिक्त कक्ष की व्यवस्था की गई है, जिसमें सर्दी, बुखार, सांस लेने में तकलीफ आदि संक्रमण के संभावित लक्षण वाले उम्मीदवार बैठ सकते हैं। सभी अभ्यर्थियों को बताया गया है कि वे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मास्क, फेसशील्ड, 50 मिली सेनेटाईजर की बोतल के साथ परीक्षा केंद्र में उपस्थित हो सकेंगे।

 

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ