बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, टीएमसी सांसद महुवा मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए बोले- उन्होंने मुझें बिहारी गुंडा कहा..

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, टीएमसी सांसद महुवा मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए बोले- उन्होंने मुझें बिहारी गुंडा कहा..

 

नई दिल्ली: पेगासस सॉफ्टवेयर जासूसी कांड के चलते लोकसभा का मानसून सत्र जोरों पर है। इसी बीच लोकसभा में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद महुवा मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

 

निशिकांत दुबे ने कहा, ” मैं झारखंड से आता हूं और 13 साल से लोकसभा में हूं, लेकिन टीएमसी की एक सांसद ने कल मुझे ” बिहारी गुंडा ” कहा।” क्या झारखंड, यूपी और बिहार के लोग गुंडे हैं। इस राज्य से ताल्लुक रखना हमारे लिए गर्व की बात है। वह देश में विभाजनकारी राजनीति कर रहें है। बिहार ने शिक्षा और संस्कृति के क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

 

 

निशिकांत दुबे ने कल आरोप लगाया था कि मोइत्रा ने मुझे आईटी पर संसदीय समिति की बैठक में बिहारी गुंडा कहा था और मैंने आज लोकसभा में इसका उल्लेख किया। साथ ही दुबे ने ट्विटर पर टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी को भी टैग करते हुए कहा, “ममता, आपके सांसद महुवा मोइत्रा ने मुझे बिहारी गुंडा कहा है, इससे आपकी पार्टी ने उत्तर भारतीयों और विशेष रूप से हिंदी भाषी लोगों से आपकी नफरत को उजागर किया है।” इस बीच महुवा मोइत्रा ने कहा, ”मुझे इन आरोपों पर हंसी आ रही है।

 

 

अगर निशिकांत दुबे इस बैठक में मौजूद नहीं होते तो कुछ भी कहने का सवाल ही नहीं उठता।” इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। जबकि बीजेपी ने बिहार राजद नेता तेजस्वी यादव का यह कहकर मजाक उड़ाया कि टीएमसी के समर्थन में बंगाल में प्रचार करने गए तेजस्वी यादव अब जवाब देंगे कि टीएमसी सांसद सही है या गलत। इसपर उनके प्रवक्ता वीरेंद्र ने बयान देते हुए कहा कि, ”हम बिहार का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। ममता बनर्जी को अपने सांसद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।’

 


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ