मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, जिसने रेप का आरोप लगे बॉयफ्रेंड को ही बना लिया अपना पति, बर्थडे पर दिया बेहद खास तोहफा


स्टोरी हाइलाइट्स

जी हाँ, एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के पति मिमोह (मेमो) चक्रवर्ती ने उनके जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया है. कपल इस मौके को खास तरीके से सेलिब्रेट

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, जिसने रेप का आरोप लगे बॉयफ्रेंड को ही बना लिया अपना पति, बर्थडे पर दिया तोहफा..
 
जी हाँ, एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के पति मिमोह (मेमो) चक्रवर्ती ने उनके जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया है. कपल इस मौके को खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है। अनुपमा अभिनेत्री मदालसा कहती हैं, "मैंने अनुपमा की शूटिंग से तीन दिन की छुट्टी ली है। मैंने अपने पति से यह कहा, मुझे नहीं पता था कि वह मेरे जन्मदिन के लिए कुछ योजनाएँ बनाएंगे। उन्होंने मुझे बताया कि हम गोवा जा रहे हैं और मैं बहुत खुश थी।


दो-तीन दिन के ट्रिप के लिए साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए गोवा से बेहतर जगह और क्या हो सकती है। लेकिन कल जब हम दोनों एयरपोर्ट पहुंचे तो मुझे पता चला कि वे मालदीव की यात्रा की योजना बना रहे थे। मुझे नहीं पता था कि उनकी योजना क्या थी। अभी, मैं मालदीव में अपने पति के साथ एक छोटी सी बर्थडे हॉलिडे एन्जॉय कर रही हूं।

ये भी पढ़ें.. अश्लील फिल्मों के मामले में जमानत पर आर्थर रोड जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा..

टीवी शो 'अनुपमा' लोगों का फेवरेट शो बन गया है. इसलिए लोग इस शो के हर किरदार को पसंद करते हैं। अनुपमा के बाद अगर लोग शो में किसी किरदार को पसंद करते हैं तो वह है काव्या। शो में काव्या यानी मदालसा शर्मा को बेहद स्टाइलिश दिखाया गया है. लेकिन असल जिंदगी में भी यह काफी फैशनेबल है। मदालसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। मदालसा ने जैसे ही अपनी फोटो शेयर की, उनके फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. 

मदालसा शर्मा अभिनेत्री शीला डेविड की बेटी हैं। मदालसा शर्मा ने अपनी मां शीला डेविड की वजह से बचपन से ही बहुत कुछ सीखा है। 

मदालसा शर्मा शेप के मामले में अपनी मां की तरह दिखती हैं। उसे अपनी मां से सुंदर रंग मिला है। दोनों की तस्वीरें देखने के बाद आप कहेंगे कि वे उनकी मां की परछाई हैं. मदालसा शर्मा की मां आखिरी बार टीवी शो 'संजीवनी' में नजर आई थीं। 

मदालसा शर्मा ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती से शादी की है। इनकी शादी 2018 में हुई थी। शादी के बाद ससुर ने मदालसा शर्मा को एक्टिंग के लिए प्रोत्साहित किया। वैसे मदालसा शर्मा का परिवार सीरियल 'अनुपमा' का एक भी एपिसोड मिस नहीं करता है। 

वह मिथुन चक्रवर्ती की बहू है:

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह  चक्रवर्ती से मदालसा शर्मा ने शादी कर ली। मेमो पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था और इस आरोप के बावजूद उनकी गर्लफ्रेंड मदालसा ने उनसे शादी कर ली. इस जोड़े ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को शादी की खबर साझा की। 

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने मेमो के साथ संबंध जारी रखा तो उसे परिणाम भुगतने होंगे।  

26 सितंबर 1991 को मुंबई में जन्मीं मदालसा की परवरिश इसी तरह हुई और मीठी बाई कॉलेज में अंग्रेजी साहित्य की पढ़ाई की। मदालसा के मुताबिक, वह हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। सिनेमा के ग्लैमर ने उन्हें हमेशा मोहित किया है। 

मदालसा शर्मा ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत 2011 में फिल्म 'एंजेल' से की थी। इससे पहले, उन्होंने 2009 की तेलुगु फिल्म 'फिटिंग मास्टर' और कनाडाई फिल्म 'शोरिया' में अभिनय किया था। मदालसा ने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है जिससे वह बहुत लोकप्रिय हुई हैं।