मॉडल गहना वशिष्ठ ने बताया शर्लिन चोपड़ा को राज कुंद्रा मामले का मास्टरमाइंड

राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो मामले में दो महीने बाद मिली जमानत

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा करीब दो महीने बाद एक पोर्न वीडियो मामले में जमानत पर रिहा हो गए हैं। जेल से छूटने के बाद भी राज कुंद्रा चर्चा में हैं। अब गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा के मामले पर शर्लिन चोपड़ा पर तंज कसती नजर आई हैं। गहना ने हाल ही में शर्लिन को पूरे मामले का मास्टरमाइंड बताया था।

gahana vashishth
Gahana vashishth

दरअसल, गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा को तब से सपोर्ट कर रही हैं, जब से वह एक पोर्नोग्राफी मामले में पकड़े गए थे। तो वहीं शर्लिन चोपड़ा शुरू से ही शिल्पा के पति के खिलाफ थीं। गहना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में शर्लिन चोपड़ा पर कई आरोप लगाए हैं। गहना ने कहा कि शर्लिन सुर्खियों में रहना पसंद करती हैं। इसलिए वह इस मामले में सिर्फ हाथ थाम रही हैं। वह राज कुंद्रा को निशाना बना रही है ताकि वह मामले में आरोपी के रूप में सामने न आए।

sharlin

गहना ने कहा कि शर्लिन राज कुंद्रा पर आरोप लगा रही हैं ताकि वह बोल्ड कंटेंट बनाने के आरोप में सामने न आएं। लेकिन अब वह शिल्पा शेट्टी को लेकर निजी बयान दे रही हैं। शिल्पा शेट्टी चाहें तो उनके खिलाफ आसानी से मानहानि का मुकदमा दायर कर सकती हैं। हालांकि शिल्पा उन्हें इतनी अहमियत देना मुनासिब नहीं समझती हैं। शर्लिन एक मतलबी इंसान है। उन्होंने राज कुंद्रा जैसे व्यक्ति को भी नहीं बख्शा, जिसने उन्हें पैसे कमाने में मदद की।

गहना ने आगे कहा कि शर्लिन एक ऐसी लाइफस्टाइल जीती हैं जिसके लिए उन्होंने आर्म्सप्राइम ऐप से पैसे कमाए हैं। यह उनकी सामग्री के लिए विकसित किया गया था। शर्लिन को राज कुंद्रा का शुक्रिया अदा करना चाहिए और उनकी पूजा करनी चाहिए। आज जो कुछ भी है उसकी वजह से है। सच तो यह है कि बोल्ड कंटेंट बनाने के लिए शर्लिन राज कुंद्रा को लेकर आई थीं। वह 2012 से एडल्ट और बोल्ड कंटेंट बना रही हैं। जब वह ढाई साल पहले ही राज से मिले थे।

raj-gehna-sharlin

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ