MP : संक्रमण दर .99 भ्रम फैलाया तो होगा सख्त एक्शन

संक्रमण दर .99 भ्रम फैलाया तो होगा सख्त एक्शन

DR. Narottam Mishra

मप्र सरकार कोरोना, ब्लैक फंगस को लेकर जारी चुनौतियों के बीच तीसरी लहर व वैक्सीनेशन के मोर्चे पर उठ रही 'बातों' से नाखुश है। इसका इजहार आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी किया और कहा कि सरकार ने बच्चों, जवानों और बुजुर्गों को लेकर सारे इंतजाम कर रखे है, लिहाजा इस मामले में भ्रम नही फैलाया जाना चाहिये।


नरोत्तम ने कहा कि हाल में हमने महामारी को लेकर भी फैलाए गए भ्रम का सामना किया है, अब वैक्सीनेशन को लेकर भी भ्रम फैलाया जा रहा है, इसे दूर करने में सरकार को काफी एनर्जी लगानी पड़ जाती है। यदि ऐसा रहा तो सरकार सख्ती से पेश आएगी।

मप्र में आज सुबह आये ताजा आंकडों के मुताबिक चौबीस घंटे में 798 नये मामले सामने आये हैं। जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या 2045 रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले में अब मप्र में सभी जिलों से राहत की खबरे आ रही हैं। 

भोपाल, इंदौर समेत अधिकांश जिलों में संक्रमण की दर अब तीन फीसदी पर आ गई है। जबकि छतरपूर, झाबुआ, अलीराजपुर में यह दर शून्य रही है। इसी तरह पॉजिटिविटी दर भी 0.99 फीसद हो गई है। जबकि रिकवरी रेट बढ़कर 97.3 हो गया है।


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ