MP : संक्रमण दर .99 भ्रम फैलाया तो होगा सख्त एक्शन


स्टोरी हाइलाइट्स

DR.Narottam Mishra: संक्रमण दर .99 भ्रम फैलाया तो होगा सख्त एक्शन.......... Infection rate .99 If confusion is spread, strict action will be taken..

संक्रमण दर .99 भ्रम फैलाया तो होगा सख्त एक्शन

DR. Narottam Mishra

मप्र सरकार कोरोना, ब्लैक फंगस को लेकर जारी चुनौतियों के बीच तीसरी लहर व वैक्सीनेशन के मोर्चे पर उठ रही 'बातों' से नाखुश है। इसका इजहार आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी किया और कहा कि सरकार ने बच्चों, जवानों और बुजुर्गों को लेकर सारे इंतजाम कर रखे है, लिहाजा इस मामले में भ्रम नही फैलाया जाना चाहिये।


नरोत्तम ने कहा कि हाल में हमने महामारी को लेकर भी फैलाए गए भ्रम का सामना किया है, अब वैक्सीनेशन को लेकर भी भ्रम फैलाया जा रहा है, इसे दूर करने में सरकार को काफी एनर्जी लगानी पड़ जाती है। यदि ऐसा रहा तो सरकार सख्ती से पेश आएगी।

[embed]https://twitter.com/drnarottammisra/status/1400697510121807872?s=20[/embed]
मप्र में आज सुबह आये ताजा आंकडों के मुताबिक चौबीस घंटे में 798 नये मामले सामने आये हैं। जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या 2045 रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले में अब मप्र में सभी जिलों से राहत की खबरे आ रही हैं। 

भोपाल, इंदौर समेत अधिकांश जिलों में संक्रमण की दर अब तीन फीसदी पर आ गई है। जबकि छतरपूर, झाबुआ, अलीराजपुर में यह दर शून्य रही है। इसी तरह पॉजिटिविटी दर भी 0.99 फीसद हो गई है। जबकि रिकवरी रेट बढ़कर 97.3 हो गया है।