EDITORFebruary 22, 20211min93

सांसद मोहन डेलकर की संदिग्ध हालत में मौत, होटल में दादरनगर हवेली के सांसद का शव मिला|

सांसद मोहन डेलकर की संदिग्ध हालत में मौत, होटल में दादरनगर हवेली के सांसद का शव मिला|
दादरनगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर को मुंबई के सी ग्रीन होटल में मृत पाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच गई । जब उनका परिवार मुंबई के लिए रवाना हुआ।



मोहन डेलकर का जन्म 1962 में हुआ था। शुरू में उन्होंने एक कारखाने में मिल मजदूर के रूप में काम किया। जिसके बाद उन्होंने वर्ष 1985 में आदिवासी विकास संगठन की स्थापना की। उन्होंने 2009 में कांग्रेस के साथ चुनाव जीता।

वह आखिरी बार वर्ष 2020 में जनता दल (यू) में शामिल हुए थे। वह संसद में अपने निर्वाचन क्षेत्र में मुद्दों को उठा रहे थे। वह सात बार लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। आदिवासी और स्थानीय मतदाताओं पर उनकी अच्छी पकड़ थी।

मोहन डेलकर का शव मुंबई के होटल में मिला मोहन डेलकर दादरनगर हवेली से सात बार सांसद रहे। मोहन डेलकर के शव के साथ एक सुसाइड नोट भी मिला है। प्राथमिक जांच में पुलिस को सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि आत्महत्या का संदेह है।  मोहन डेलकर के खिलाफ सीबीआई जांच का खतरा आसन्न था। एसीबी मोहन डेलकर के सहयोगियों की जांच कर रही थी।



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ