सांसद नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म: पति से विवाद, प्रेमी ले गया अस्पताल


स्टोरी हाइलाइट्स

मशहूर बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर आज एक नया मेहमान आया है। नुसरत जहां ने एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया है।....

गर्भावस्था की खबरों के बीच नुसरत जहां ने बटोरीं थी सुर्खियां

मशहूर बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर आज एक नया मेहमान आया है। नुसरत जहां ने एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और यश दासगुप्ता उन्हें अस्पताल ले गए. विशेष रूप से, अपने पति के साथ उनके झगड़े ने नुसरत जहां की गर्भावस्था की खबरों के बीच भी सुर्खियां बटोरीं। 

नुसरत जहां बेबी बंप की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो दोनों के बयान भी मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगे। नुसरत जहां ने अपनी शादी को अवैध घोषित कर दिया। नुसरत जहां ने दावा किया कि बिजनेसमैन निखिल जैन से उनकी शादी भारत में वैध नहीं थी। नुसरत ने अपने पति निखिल पर मेरे बैंक खाते से अवैध रूप से पैसे निकालने का भी आरोप लगाया।

पति निखिल ने भी लगाए सनसनीखेज आरोप

नुसरत जहां के आरोपों पर पति निखिल ने यह भी कहा कि मेरे और नुसरत के बीच कभी इमोशनल कनेक्शन नहीं रहा. नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबर से निखिल जैन ने सनसनी मचा दी थी कि नुसरत के गर्भ में जो बच्चा है वह मेरा नहीं है। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत का पूरा ध्यान अपने बच्चे पर था और वह किसी भी तरह के सवालों से बचती नजर आईं।

साल 2019 में हुई थी निखिल और नुसरत जहां की शादी

गौरतलब है कि नुसरत जहां की शादी बिजनेसमैन निखिल जैन से 2019 में तुर्की में हुई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिकी और दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगीं। इस बीच, फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में नुसरत से उनके सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की खबरें सामने आने लगीं और राजस्थान दौरे से उनकी तस्वीरें भी वायरल हुईं। यश दासगुप्ता बंगाली सिनेमा में भी एक जाना माना नाम है और उन्होंने बॉलीवुड और बंगाली सिनेमा में अभिनय किया है।