कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने 6 महिला सांसदों के साथ की फोटो पोस्ट, कही यह बात


स्टोरी हाइलाइट्स

ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मांगी माफी

कांग्रेस सांसद शशि थरूर की 6 महिला सांसदों के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खुद शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ये संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन की तस्वीर है. इस तस्वीर पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खासतौर पर कई महिलाओं ने शशि थरूर की सोच पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह मेरे 6 साथी सांसदों के साथ।' तस्वीर में कांग्रेस सांसद परनीत कौर और जोतिमणि, टीएमसी सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, राकांपा सांसद सुप्रिया सुले, द्रमुक सांसद थमीजाची थंगापांडियन को दिखाया गया है।

लोग कांग्रेस सांसद शशि थरूर के इस पोस्ट का मजाक उड़ा रहे हैं. पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, अधिवक्ता करुणा नंदी ने लिखा, "शशि थरूर ने अपनी उपस्थिति को चुने हुए राजनेताओं तक सीमित रखने और खुद को केंद्र में पेश करने की कोशिश की है।"

एक अन्य ट्विटर यूजर मोनिका ने लिखा, "मुझे विश्वास है कि इस खुले लिंगवाद पर वाम उदारवादियों की कोई प्रतिक्रिया नहीं होगी, जैसा कि उत्तराखंड के सीएम तीरथ रावत के रिप्ड जींस विवाद के मामले में हुआ था।"

एक ट्विटर यूजर अलीशा रहमान सरकार ने लिखा, "यह सच है कि महिलाओं को केवल अपना ग्लैमर बढ़ाने के लिए लोकसभा के लिए चुना जाता है। यही कारण है कि कुछ ताकतें महिला रिजर्व बिल पर जोर दे रही हैं। बकवास! '

विद्या नाम के यूजर ने लिखा, 'लोकसभा को आकर्षक बनाने के लिए महिलाएं सजावटी सामान नहीं हैं, वे सांसद हैं और आप उनका अपमान कर रहे हैं।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद माफी मांगी है. सेल्फी का उद्देश्य (महिला सांसदों की पहल पर ली गई) हास्य था और उन्होंने ही मुझे इस भावना को ट्वीट करने के लिए कहा। मुझे खेद है कि कुछ लोगों को बुरा लगा, लेकिन मुझे इस सौहार्दपूर्ण माहौल में काम करना पसंद है। इसमें सब कुछ है।'