प्रियंका चोपड़ा के सचिव प्रकाश जाजू के बड़े भाई का शव रेलवे ट्रैक पर मिला


स्टोरी हाइलाइट्स

फिल्म फाइनेंसर और व्यवसायी प्रकाश जाजू के बड़े भाई का शव महू के पास एक रेलवे ट्रैक पर मिला

फिल्म फाइनेंसर और व्यवसायी प्रकाश जाजू के बड़े भाई का शव महू के पास एक रेलवे ट्रैक पर मिला, दीपक जाजू (65) बीमारी से पीड़ित थे। रविवार की शाम वह घर से निकले और फिर उनका शव ही मिला। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। दीपक जाजू के छोटे भाई प्रकाश जाजू फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा के सचिव रह चुके हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता दीपक जाजू का शव हरन्याखेड़ी के पास एक रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस के मुताबिक संभवत: वह बीमारी की वजह से डिप्रेशन में थे। उन्हें कौन सी बीमारी थी इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। दीपक अपने परिवार के साथ कोदरिया गांव में रहते थे। दीपक के अंकुर और अतुल नाम के दो बेटे हैं। अतुल बैंगलोर में रहता है और एक आईटी कंपनी में काम करता है।

प्रियंका और प्रकाश ने एक दूसरे पर लगाया मुकदमा

2004 में प्रियंका ने प्रकाश जाजू के खिलाफ केस दर्ज कराया था। अंडरवर्ल्ड से शिकायतें मिली थीं कि उन्हें अभद्र भाषा और एसएमएस से धमकाया जा रहा है। 2007 में, प्रकाश जाजू ने इंदौर की एक अदालत में प्रियंका के पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दायर किया था। प्रकाश जाजू ने कहा कि प्रियंका के पिता ने उन्हें पैसे नहीं दिए। उन्होंने प्रियंका के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था। मामले में 20 अगस्त 2007 को प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया था। बाद में मामले को प्रियंका के अनुरोध पर निचली अदालत के बजाय उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ के पास भेज दिया गया। हाईकोर्ट ने प्रियंका को आरोपों से बरी कर दिया था।

कैलाश विजयवर्गीय ने जताया दुख

कैलाश विजयवर्गीय ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि दीपक जाजू ऐसा कर सकते हैं।