राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो


स्टोरी हाइलाइट्स

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ......

Hum Do Hamare Do Trailer: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
https://youtu.be/tDfCfHyAc7o
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन के साथ परेश रावल, रत्ना पाठक शाह, अपारशक्ति खुराना, मानुषी चड्ढा और प्राची शाह अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी फनी है और फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी ।

ट्रेलर में कृति सेनन और राजकुमार राव की जोड़ी आंखों के सामने बन रही है। प्रिंस राव जहान शादी के लिए माता-पिता की तलाश कर रहे हैं। वहीं अपारशक्ति खुराना उनकी हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में परेश रावल और रत्ना पाठक शाह की भूमिकाएं भी अहम होने वाली हैं। इस फिल्म में परेश रावल पिता की भूमिका में नजर आएंगे। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

HumDoHumareDo

हाल ही में फिल्म 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर में दिखाया गया है कि कृति राजकुमार से कहती है कि उसके माता-पिता राज के माता-पिता से मिलना चाहते हैं। लेकिन राज के माता-पिता नहीं हैं। ऐसे में वह अपने माता-पिता की तलाश करता है और रत्ना पाठक शाह और परेश रावल को ढूंढता है। यह फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। दिवाली के मौके पर फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी।