बालों में लगी पिन ने बचाई जान, चौथी क्लास की लड़की की  बहादुरी की कहानी , क्या है मामला?

बालों में लगी पिन ने बचाई जान, चौथी क्लास की लड़की की बहादुरी की कहानी, क्या है मामला..
सोमवार की सुबह चौथी क्लास की बच्ची को अगवा करने का प्रयास किया गया. लेकिन छात्रा अपहरणकर्ता के हाथ से बच निकलने में सफल रही.


बालों में लगी पिन ने बचाई जान:

बहराइच- उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक लड़की बालों की पिन ने जान बचाई. स्कूल जाने वाली छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया गया। उसी समय छात्रा ने बालों से पिन निकालकर खुद को छुड़ाया। पिन चुभने के बाद अपहरणकर्ताओं का हाथ छूट गया और फिर आसपास के लोग दौड़ते हुए आ गए।

ये भी पढ़ें.. करनाल: 4 दिन बाद इंटरनेट से हटा प्रतिबंध, स्थानीय लोगों के लिए राहत भरी खबर..

सोमवार की सुबह चौथी कक्षा की छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया गया। लेकिन छात्रा अपहरणकर्ता के हाथ से बच निकलने में सफल रही. उसने अपने बालों से पिन हटाई और अपहरणकर्ताओं के हाथों में टोब दिया। उसके बाद हाथ छूटते ही बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लोगों को इधर आता देख अपहरणकर्ता भाग गए। घटना के बाद स्कूल के शिक्षकों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी और बच्चों की सुरक्षा की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली।

बहराइच जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुरा प्राइमरी स्कूल के चौथे वर्ष की छात्र सुबह करीब 7.35 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. उसी समय सड़क पर कांग्रेस भवन के पास एक अज्ञात अपहरणकर्ता लड़की के पास पहुंचा. अपहरणकर्ता लड़की को खींचकर ले गया। 

उसी समय बहादुर लड़की ने बाल की पिन निकाली और उसके हाथ में छेद दिया। तभी अपहरणकर्ता का हाथ छूट गया। फिर वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। हाथ में पिन लगने से अपहरणकर्ता दर्द से कराह रहा था। लड़की के चिल्लाने पर वह भाग गया। बच्ची की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसके पास पहुंचे।

ये भी पढ़ें.. तारक मेहता का उल्टा चश्मा : शो छोड़ने की खबरों पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी

इस घटना से स्कूली बच्चों में दहशत का माहौल है। स्कूल के शिक्षकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मांग की गई है कि पुलिस बच्चों की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाए। पुलिस के मुताबिक अपहरण की घटना नहीं बल्कि इलाके में रहने वाले एक मानसिक रुग्न व्यक्ति ने लड़की को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन जब लड़की ने पिन चुभाई तो वह भाग गया। पुलिस ने युवक का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन वह कहीं नहीं मिला।


EDITOR DESK



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ