देश के लिए प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में अकेले खड़े होकर बजाई ताली |


स्टोरी हाइलाइट्स

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते सभी से रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) की अपील की थी.

देश के लिए प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में अकेले खड़े होकर बजाई ताली |
Priyanka_Standclapp_newspuranमुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते सभी से रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) की अपील की थी. इस दौरान उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टर्स, नर्सेस, सफाई कर्मी जैसे लोगों को सलामी देने के लिए सभी से शाम को 5 बजे अपने-अपने घरों की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाने के लिए भी कहा था. पीएम की इस अपील का सभी ने सपोर्ट किया. आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी तालियां, थाली तथा शंख बजाते हुए नजर आए थे. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत (India) में नहीं थीं लेकिन वो पूरी तरह भारत से जुड़ी हुई नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में ही अपने घर के बाहर खड़ी होकर तालियां बजाती हुईं नजर आईं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कोरोना-कमांडोज के लिए तालियां बजाने का वीडियो शेयर किया है. विदेश में होकर प्रियंका पूरी तरह से भारत से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने इस वीडियो में ना सिर्फ जनता कर्फ्यू का सपोर्ट किया बल्कि पीएम मोदी की कोरोना-कमांडोज के लिए ताली बजाने की अपील पर भी अमल किया. प्रियंका के इस कदम को काफी तारीफें मिल रही हैं. वहीं इस वीडियो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में भी भारत के लिए मैसेज दिया है.
इस वीडियो के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- 'दुनिया भर के लोगों ने डॉक्टर्स, नर्सेस तथा COVID-19 से सीधे तौर पर जंग लड़ने वाले लोगों को आभार व्यक्त करने के लिए अपनी बालकनी में आकर ताली बजाई है. हालांकि मैं इसे जॉइन करने के लिए भारत में नहीं हूं लेकिन मैं इसकी स्पिरिट को जॉइन करती हूं #Jantaerfewinindia'. प्रियंका इस वीडियो में अकेली खड़ी तालियां बजा रही हैं. वहीं मालूम होता है कि उनके पति निक जोनास ने ये वीडियो बनाया है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ सेल्फ क्वारंटाइन में हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स से लगातार जुड़ी हुई हैं. बीते दिनों प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव के जरिए उन डॉक्टर्स के साथ लोगों की बात कराई थी जो सीधे तौर पर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने सभी को घर में सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है.