शिल्पा शेट्टी का समर्थन कर बोली ऋचा चड्डा, पुरुषों की गलतियों के लिए महिलाओं को सजा क्यों 

हंसल मेहता ने भी किया शिल्पा शेट्टी के समर्थन में ट्वीट

व्यवसायी राजकुंद्रा के अश्लील वीडियो बनाने और स्ट्रीमिंग करने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद से उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के समर्थन में फिल्म उद्योग से कई लोग आ रहे हैं। फिल्म निर्माता हंसल मेहता के बाद अब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने शिल्पा शेट्टी को एंडोर्स किया है।

ऋचा चड्ढा ने हंसल मेहता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, "हमने पुरुषों की गलतियों के लिए महिलाओं को उनके जीवन में दोष देने के लिए इसे एक राष्ट्रीय चाल बना लिया है।" यह जानकर खुशी हुई कि वह यह केस लड़ रही है।

हंसल मेहता ने भी शिल्पा शेट्टी के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दें और कानून को काम करने दें। उन्हें थोड़ा सम्मान और निजता दें। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में ऐसी घटनाओं में लोगों को अकेला छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले उन्हें दोषी ठहराया जाता है।

richa chadda shilpa shetty

हंसल मेहता ने एक और ट्वीट में लिखा कि ये चुप्पी एक पैटर्न है. अच्छे समय में सभी के पास पार्टियां होती हैं, लेकिन बुरे समय में सन्नाटा होता है। सब भागने लगते हैं। अंतिम सत्य जो भी हो, नुकसान पहले ही हो चुका होता है। यदि आरोप किसी फिल्मी व्यक्ति के खिलाफ है, उसकी निजता पर हमला किया जाता है, उसके चरित्र का उल्लंघन किया जाता है, तो उस व्यक्ति की गरिमा की कीमत पर बकवास की तरह खबरें भरी जाती हैं।  बता दें कि, राज कुंद्रा को 8 जुलाई से 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसके आईटी अध्यक्ष रेयान थोर्प भी जेल में हैं।

शिल्पा शेट्टी के साथ खुश नहीं थे राज कुंद्रा, मुझसे घर आकर बनाना चाहता था संबंध: शर्लिन चोपड़ा

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ