रिया चक्रवर्ती की डिलीटेड चैट से हुआ खुलासा: ड्रग डीलर से संपर्क में थीं एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सबसे विस्फोटक जानकारी सामने आई है। रिया चक्रवर्ती की कुछ डिलीटेड चैट सामने आई है, जिसमें चौंकाने वाली बातें सामने आई है। ईडी को शक है कि रिया ड्रग डीलर से संपर्क में थीं। ईडी को शक है कि वाट्सअप से रिया ने ड्रग डीलर से बात की थी।

17 अप्रैल 2020 को रिया और मिरांडा सुशी की ड्रग्स पर चैट

हाय रिया वो स्टफ लगभग खत्म हो चुका है, क्या हम इसे शॉविक के दोस्त से ले लें, लेकिन उसके पास भी सिर्फ HASH और BUD है।

एक चैट मे रिया ने लिखा है- क्या तुम्हारे पास एमडी है?

8 मार्च 2020 को एक चैट में रिया ने लिखा है मैं ज्यादा नहीं ले रही एक बार MDMA लिया था।

बता दें, एमडी एक बैन ड्रग है।

जया और रिया के बीच 100 बार फोन पर बात हुई है, जिसमें सिर्फ 29 कॉल जया ने किया है बाकी 71 कॉल रिया की तरफ से हुई थीं।

रिया और जया शाह की डिलीटेड चैट में लिखा है – चार ड्रॉप कॉफी, चाय या पानी में डालो और उसे पी लेने दो। तीस से चालीस मिनट में असर दिखाई देगा।

बता दें, एमडी ड्रग का असर भी 30-40 मिनट में होता है।

सबसे बड़ी बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने सबसे पहले जिसे कॉल लगाया था वो जया शाह है। 2.27 पर सुशांत के निधन की खबर आई और 2 बजकर 31 मिनट पर रिया ने जया से बात की।

ईडी ने जया शाह से आज करीब 7 घंटे तक पूछताछ की। उनका वाट्सअप चैट भी ईडी ने लिया है।

क्या होता है एमडी ड्रग का असर?

बता दें, एमडी ड्रग को म्याऊं म्याऊं ड्रग भी कहा जाता है। ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि इस ड्रग को लेने के बाद आदमी भीगी बिल्ली बन जाता है। वो कुछ करने लायक नहीं होता है।

कौन हैं जया शाह?

जया शाह एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती हैं, उन्हें कई सेलिब्रिटीज फॉलो करते हैं। जया, रिया की फ्रेंड भी हैं। कहा जा रहा है कि जया शाह ही रिया को ड्रग्स पहुंचाया करती थीं।

ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद अब नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट भी सीबीआई के साथ मिलकर जांच करेंगी। अब रिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं, अभी तक बात पैसों की थी, लेकिन ये मामला ड्रग्स है तो ये केस काफी संगीन हो गया है, क्योंकि इसमें ड्रग्स का इस्तेमाल भी हुआ है।

रिया के वकील का स्टेटमेंट- एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया है ड्रग्स का सेवन

रिया के वकील ने स्टेटमेंट जारी करके कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने कभी ड्रग्स नहीं लिया है, चाहे तो उनका ब्लड टेस्ट कर लिया जाए। हालांकि रिया चैट में खुद कहती दिख रही हैं कि वो एमडीएमए ले रही हैं। और अगर रिया के वकील की बात सही है तो रिया ये ड्रग्स किसके लिए ले रही थीं?ऐसे में ये शक और गहरा रहा है कि रिया सुशांत के लिए ड्रग्स लिया करती थीं।

NEWS PURAN DESK 1



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ