वजे और मनसुख हिरेन के बारे में चौंकाने वाले खुलासे, सीसीटीवी में सामने आए कई रहस्य

देश के प्रसिद्ध व्यापारी मुकेश अंबानी के घर के पास एक स्कॉर्पियो कार में विस्फोटक पाए गए। इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। 17 फरवरी को, सचिन वजे ने मुकेश अंबानी के घर पर कार खड़ी की इसके बाद स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन से मुलाकात की इसके बाद मनसुख की मौत हो गई। मुलाकात पूरी गोपनीयता से की गई थी।
Sbaje & PS

25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटकों से भरी एक कार खड़ी थी।

मामले की जांच कर रही एनआईए और एटीएस की टीम को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला है कि हीरेन और वजे की मुंबई के फोर्ट इलाके में जीपीओ के पास 17 फरवरी को मर्सिडीज कार में 10 मिनट की बातचीत हुई थी।

हिरेन ने तब यहां से दक्षिण मुंबई की ओर एक ओला कैब में यात्रा की। सीसीटीवी फुटेज में वज़े को स्पष्ट रूप से मुंबई पुलिस मुख्यालय में एक मर्सिडीज कार में ड्राप करते हुए देखा गया है जहाँ उनका कार्यालय था।

Paramveer Singh IPS

वजे की कार एक बार फिर मुख्य ट्रैफिक सिग्नल पर CSMT के बाहर दिखाई दी। सिग्नल ग्रीन होने के बाद भी, वजे की मर्सिडीज नहीं चली और वजे के वाहन की पार्किंग लाइट चालू हो गई। इस मर्सिडीज को GPO के सामने सड़क पर पार्क किया गया था। लगभग 10 मिनट बाद, हिरेन कार से बाहर निकलता है और फिर से मर्सिडीज कार पुलिस मुख्यालय में प्रवेश करती दिखाई देती है।

दूसरी तरफ हिरेन ने CSMT में जाने के लिए ओला कैब बुक की थी। ओला चालक ने एटीएस को बताया कि टैक्सी में यात्रा करते समय हेरान को पांच फोन कॉल आये।

ऐसा माना जाता है कि फोन कॉल वजे द्वारा किया गया था। पुलिस मुख्यालय के सामने रूपम शोरूम के बाहर हीरेन को बुलाया गया था, लेकिन अंतिम फोन कॉल में जगह CSMT कर दी गयी । सीसीटीवी फुटेज को फिर हासिल करने के लिए जांच एजेंसियों ने एलएंडटी से भी संपर्क किया है।

vaaze car
दो और लग्जरी कारें जब्त?

एनआईए ने सचिन वजे द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली दो और लग्जरी कारों को जब्त किया है। रत्नागिरी के शिव सैनिक कार्यकर्ता विजयकुमार गणपत भोंसले के नाम पर एक प्राडो है। तो दूसरा है मर्सिडीज बेंज।

मर्सिडीज कार का मालिक भी गुजराती निकला

16 मार्च को जब्त की गई मर्सिडीज कार का मालिक सुरेश भावसार है जो गुजराती है। भावसार ने कहा कि कार उन्हें फरवरी में एक कार ट्रेडिंग साइट पर बेची गई थी। मुझे वजे से कोई लेना देना नहीं है।


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ