Salman khan की "Radhe" आज होगी रिलीज़, कहाँ और कैसे देख सकेंगे इसे   


स्टोरी हाइलाइट्स

सलमान खान स्टारर Radhe: Your Most Wanted Bhai ईद स्पेशल फिल्म है.  covid प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए यह फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.

Salman khan की "Radhe" आज होगी रिलीज़, कहाँ और कैसे देख सकेंगे इसे   
सलमान खान स्टारर Radhe: Your Most Wanted Bhai ईद स्पेशल फिल्म है.  covid प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए यह फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म के रिलीज होने  का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार रहे थे.  उन उत्साहित दर्शकों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा. यह फिल्म आज 12 बजे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी.
 भारत में  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने के बाद भी इसे Pay-per-view यानी फिल्म का भुगतान कर देखना  पड़ेगा. यदि आपको दोबारा इस फिल्म को देखना  है तो फिर से ऑडियंस को दोबार भुगतान करना पड़ेगा. 

राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' Middle East समेत कई देशो के स्क्रीन पर रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा  हैं .  फिल्म में सलमान खान के साथ बाकि किरदार में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ हैं. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे जो ड्रग माफिया को खत्म करेंगे. 


यहां देख सकते हैं फिल्म भारत में यह फिल्म जी5, जीप्लेक्स और जी चैनल पर प्रति व्यू सर्विस होगी. यानी यहां पर आपको करीब 249 रुपये भुगतान करके फिल्म देख सकेंगे.

इसके अलावा ये फिल्म अन्य डीटीएच ऑपरेटर्स जैसे डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर भी पे सर्विस के तौर पर देखने को मिलेगी. इसमें ऑडियंस को मल्टीपल ऑप्शन भी दिया जाएगा. ऑडियंस अपने कंफर्ट के हिसाब से देख सकते है.

ओटीटी जी5 के अनुसार जो दर्शक भी इसके चैनल जी सिनेप्लेक्स पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ देखने के लिए भुगतान करेंगे, वो इसके साथ साल भर तक जी5 पर उपलब्ध सामग्री भी देख सकेंगे.