सोमी अली ने कहा, ड्रग्स और वेश्यावृत्ति कभी खत्म नहीं होगी, तो इन दोनों को दोष देना बंद करो..


स्टोरी हाइलाइट्स

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस बीच कई सेलेब्स आर्यन के समर्थन में सामने आए हैं। सलमान खान की....

सोमी अली ने कहा, ड्रग्स और वेश्यावृत्ति कभी खत्म नहीं होगी, तो इन दोनों को दोष देना बंद करो..
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस बीच कई सेलेब्स आर्यन के समर्थन में सामने आए हैं। सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी पर दुख जताया है और कहा है कि उन्हें घर जाने दिया जाए। सोमी ने अपने पोस्ट में कहा कि उन्होंने गांजा भी लिया।

somi-ali
क्या कहा सोमी ने..

सोमी अली ने कहा, 'किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया? यह सब बंद करो और उस बच्चे को जाने दो। ड्रग्स और वेश्यावृत्ति कभी खत्म नहीं होगी। तो इन दोनों को दोष देना बंद करो। यहां कोई संत नहीं हैं। जब मैं 15 साल की थी तब मैंने मारिजुआना लिया था। दिव्या भारती के साथ फिल्म 'आंदोलन' के सेट पर मारिजुआना भी लिया और मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है।

ये भी पढ़ें.. ड्रग्स मामला: एनसीबी की रेड, सुशांत सिंह मामले में इम्तियाज खत्री का नाम

व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सोमी ने अपने पोस्ट में आगे कहा, 'न्यायिक व्यवस्था आर्यन का इस्तेमाल कर अपनी बात साबित करना चाहती है. यह बच्चा बिना किसी कारण के कष्ट सह रहा है। इससे अच्छा होगा न्यायिक व्यवस्था हत्यारों और बलात्कारियों को पकड़ने पर ध्यान दे? संयुक्त राज्य अमेरिका में १९७१ से ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है, लेकिन ड्रग्स आज भी आसानी से उपलब्ध हैं। मेरा दिल शाहरुख और गौरी के लिए दुःख रहा है और मेरी दुआएं उनके साथ हैं। आर्यन ने इसमें कुछ भी गलत नहीं किया। यह एक छोटे बच्चे का जीवन और भविष्य है और लोग उसके साथ खेल खेल रहे हैं। यह हृदय विदारक है।

फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, 'मां जितनी ताकत किसी में नहीं है। मां-बाप की दुआएं पहाड़ भी हिला सकती हैं, समुंदर को अलग कर सकती हैं। सबसे शक्तिशाली माँ और व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई। मैंने इसे पिछले सप्ताह से स्वयं देखा है। गौरी खान, आज आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं।' आज (8 अक्टूबर) गौरी खान का 51वां जन्मदिन है। सोशल मीडिया में सेलेब्स ने गौरी को बर्थडे विश किया।


News Puran Desk

News Puran Desk