सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे और मशहूर अभिनेता साई धर्म तेज का हुआ एक्सीडेंट- सामने आया वीडियो

सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे और साउथ इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता साईं धर्म तेज का शुक्रवार रात एक सड़क एक्सीडेंट हो गया। घटना के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा है कि अभिनेता को बाद में अपोलो जुबली हिल्स में स्थानांतरित कर दिया गया था। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हादसा साइबराबाद के प्रतिष्ठित केबल ब्रिज पर हुआ। मिली जानकारी के अनुसार साई धर्म तेज अपनी स्पोर्ट्स बाइक चला रहे थे. जुबली हिल्स और आईकेईए के बीच पुल पर कीचड़ के कारण, साई ने अपनी बाइक पर अपना संतुलन खो दिया और एक दुर्घटना हो गई। इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना था, जिससे उनके सिर में कोई चोट नहीं आई। हादसे के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हादसे की सूचना मिलते ही साइना के मामा और अभिनेता पवन कल्याण अस्पताल पहुंचे. इसके बाद कई हस्तियां उनसे मिलने पहुंचने लगीं। साइबराबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि साई धर्म तेज साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं। साई अल्लू अर्जुन, राम चरण, अल्लू शिरीष और वरुण तेज के भाई हैं।

sai dharma tej

हादसे की सूचना देते हुए साईं धर्म तेज की टीम ने कहा, ‘साईं अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. कोई चिंता नहीं। अस्पताल में उसकी निगरानी की जा रही है। स्वस्थ होने के बाद सैनी को आगे के इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में साई के हादसे का वीडियो सामने आया है. जिसमें अभिनेता की बाइक को बीच सड़क पर सोते हुए देखा जा सकता है. इसमें उसकी आंख, छाती, कमर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें शामिल हैं।

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ