Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती को CBI ने जारी किया समन, पूछताछ के लिए बुलाया

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती को CBI ने जारी किया समन, पूछताछ के लिए बुलाया

सुशांत राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही सीबीआई ने तीसरे दिन भी सुशांत की घर में मौजूद उन 3 लोगों से ही पूछताछ जारी रखी जो घटना वाले दिन सुशांत के घर मौजूद थे. आज चौथे दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया है.

CBI की एक टीम ने शनिवार को कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था. टीम ने कूपर अस्पताल के हेड से मुलाकात की. अधिकारी उन चिकित्सकों से भी मिलेंगे जिन्होंने पोस्टमार्टम किया था.

डीआरडीओ(DRDO) गेस्ट हाउस से एक CBI अधिकारी निकले हैं. कहा जा रहा है कि वो जांच के सिलसिले में कहीं जा रहे हैं.

रिया को समन देने के लिए CBI की टीम जब उनके घप पहुंची तो उनके नौकर ने कहा कि रिया अभी घर पर नहीं हैं. रिया के वकील का कहना है कि अभी हमें कोई समन नहीं मिला है अगर समन मिलता है तो रिया पूरा सहयोद देंगी जैसे मुंबई पुलिस और ईडी के साथ किया था.

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच कर रही CBI टीम पूर्वी अंधेरी स्थित वाटरस्टोन होटल पहुंची है. कहा जा रहा है कि CBI के पास अभी भी बहुत से सवाल हैं जिसका जवाब नहीं मिल पाया है.

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से CBI फिर से पूछताछ कर रही है. सिद्धार्थ पिठानी पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं, CBI  टीम यहीं रुकी हुई है. CBI जांच का आज चौथा दिन है.

CBI जांच का आज चौथा दिन है. आज भी टीम सिद्धार्थ पीठानी, सुशांत के कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत से पूछताछ करेगी. कहा जा रहा है कि CBI के पास अभी भी बहुत से सवाल हैं जिसका जवाब नहीं मिल पाया है.

कानूनी जानकारों का मानना है कि ऐसे में रिया के पास दो रास्ते हैं या तो वो हाजिर हो जाएं या फिर एंटिसिपेटरी बेल के लिए अप्लाई करें. अगर वो इन दोनों विकल्पों में से कुछ नहीं चुनती हैं तो उन्हें फरार भी घोषित किया जा सकता है.

सिद्धार्थ पीठानी, सुशांत के कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत से पूछताछ के बाद अब CBI रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन दे दिया है.

NEWS PURAN DESK 1



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ