तारक मेहता का उल्टा चश्मा : शो छोड़ने की खबरों पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : शो छोड़ने की खबरों पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो छोड़ने की खबरों पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर मैं जाऊंगी तो बताउंगी 

अब मून मून दत्ता ने शो के बारे में बात की

आपको बता दें कि हाल ही में मुनमुन नस्लीय टिप्पणी करने के कारण विवादों में आ गई थी। मुनमुन के खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में कई एफआईआर दर्ज की गयी।

ये भी पढ़ें.. Bollywood News: एक बार फिर मां बनेंगी एक्ट्रेस नेहा धूपिया, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

चर्चा है कि बबिता जी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की ​​मुनमुन दत्ता ने चुपके से शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पहले ही साफ कर चुके हैं कि मुनमुन दत्ता के बारे में उड़ रही अफवाहें निराधार हैं। इसी बीच एक बार फिर से मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबरें उड़ने लगी हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर इस खबर की सच्चाई बताई है.

मुनमुन का कहना है कि वह शो नहीं छोड़ रही हैं। मूनमून दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर की हैं. इनमें से एक में मूनमून ने लिखा- मैं जब भी शो छोड़ूंगी तो खुद इसकी घोषणा करूंगी, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि शो के फैन्स, जो भावनात्मक रूप से इससे जुड़े हैं, उन्हें सच जानने का हक है. अटकलों पर भरोसा करने के बजाय। धन्यवाद।

tarak mehta ka ulta chashma
जब सीन की जरूरत ही नहीं है तो शूटिंग के लिए क्या करें

मून ने अपनी अगली पोस्ट में लिखा- पिछले 2-3 दिनों में मुझे कुछ झूठी खबरें मिलीं, जिनका मेरे जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा। लोग कह रहे हैं कि मैंने शो के सेट पर रिपोर्ट नहीं किया और यह पूरी तरह गलत है। सच तो यह था कि जो भी कहानी लिखी गई, उसमें मेरी मौजूदगी की जरूरत नहीं थी। इसलिए मुझे प्रोडक्शन से शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया। मैं शो के सीन या कहानी तय नहीं करती। 

मैं सिर्फ एक कास्ट हूं जो काम पर जाता है, अपना काम करता है और वापस आता है, इसलिए अगर मुझे किसी सीन की जरूरत नहीं है तो मैं निश्चित रूप से शूटिंग नहीं करने जा रही हूं।

आपको बता दें कि हाल ही में मूनमून नस्लीय टिप्पणी करने के कारण विवादों में आ गई थी। मूनमून के खिलाफ देश के अलग-अलग राज्यों में कई एफआईआर दर्ज की गईं। हालांकि, इस मामले में मूनमून ने माफी मांगी और उस वीडियो को डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने नस्लवादी शब्द का इस्तेमाल किया था। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए शो स्टार मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने शो की पूरी कास्ट के साथ एक अंडरटेकिंग साइन की है, जिसमें कहा गया है कि वह धार्मिक, जातिवादी या अभद्र शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

EDITOR DESK



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ