'अफेयर था, अबॉर्शन हुआ था' तलाक पर समांथा ने छोड़ी चुप्पी..


स्टोरी हाइलाइट्स

सामंथा अक्किनेनी ने डिवोर्स से पहले पति के लिए बनवाए थे अपने बेक पर तीन टैटू, ऐसा करने से पहले सोच लें कहीं आपका एक्ट्रेस जैसा हाल न हो जाए..

'अफेयर था, अबॉर्शन हुआ था' तलाक पर समांथा ने छोड़ी चुप्पी..
सामंथा अक्किनेनी ने डिवोर्स से पहले पति के लिए बनवाए थे अपने बेक पर तीन टैटू, ऐसा करने से पहले सोच लें कहीं आपका एक्ट्रेस जैसा हाल न हो जाए, ये टेटू हुए वायरल। 


Samantha Ruth Prabhu Photo: सामंथा रुथ प्रभु 

तलाक के बाद पहली बार सार्वजनिक स्पॉट हुईं Samantha Ruth Prabhu, चेहरे की उड़ी रंगत, फीका चेहरा देख निकला फैंस का कलेजा।

Samantha Ruth Prabhu spotted in public first-time post-divorce with Naga Chaitanya: साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु नागा चैतन्य से डिवोर्स के ऐलान के बाद पहली बार पब्लिकली स्पॉट हुई हैं। जहां ये एक्ट्रेस बेहद मायूस नजर आ रही थी।

ये भी पढ़ें.. Bollywood: गोरेगांव में शुरू होगी शाहिद कपूर की नई फिल्म की शूटिंग

अब तलाक देने के बाद, सामंथा रूथ प्रभु ने उन लोगों को चुप कराने के लिए एक नोट लिखा है जिन्होंने उन पर व्यक्तिगत रूप से हमला किया था।

'अफेयर था, अबॉर्शन हुआ था' तलाक पर समांथा ने छोड़ी चुप्पी..

आज भी तलाकशुदा महिलाओं को नीची नजर से देखा जाता है। तलाक का फैसला उसके चरित्र के साथ-साथ उसके ससुराल वालों पर भी संदेह पैदा करता है। दक्षिणी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को भी अपने पति नागा चैतन्य अक्किनेनी से अलग होने के बाद इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था। इस बीच एक्ट्रेस ने निजी तौर पर हमलावरों को चुप कराने का काम किया है.

"वे मुझे गर्भपात करने के लिए उकह रहे थे"..

सामन्था रुथ ने तलाक के बाद अपने मन की व्यथा को व्यक्त पोस्ट किया है। उन्होंने कहा, 'आपके भावनात्मक समर्थन ने मुझे अपने निजी जीवन में संकट के दौरान बहुत ताकत दी है। आपकी सहानुभूति-देखभाल के लिए धन्यवाद। जिसने मुझे झूठी अफवाहों और अफवाहों के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत दी। वे कहती हैं कि मेरे कई अफेयर रहे हैं, मुझे बच्चे नहीं हैं, मैं अवसरवादी हूं और अब यह भी कहा जा रहा है कि मेरे कई गर्भपात हो चुके हैं। तलाक एक बहुत ही दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे ठीक होने के लिए समय चाहिए। मुझ पर व्यक्तिगत रूप से हमला करना बहुत गलत है। 

यह पहली बार नहीं है जब तलाक के बाद किसी महिला के चरित्र पर हमला किया गया है। इससे पहले एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर भी दूसरी शादी तोड़ने का आरोप लगा था। लोगों ने यह भी कहा कि यह उसकी गलती थी जिसके कारण दूसरी शादी टूट गई।

सामाजिक कलंक क्यों..

तलाक एक ऐसी चीज है जिसे आज भी समाज आसानी से स्वीकार नहीं करता है। तलाकशुदा को अक्सर हास्यास्पद और असंवेदनशील सवालों के अलावा सामाजिक परिणामों का भी सामना करना पड़ता है। कुछ लोग मुफ्त सलाह देना बंद नहीं करते हैं, जबकि कुछ लोग बिना मूल कारण जाने या बिना जाने ही बयान देते हैं। इसका सबसे ज्यादा सामना महिलाओं को करना पड़ता है।

क्या तलाक की जानकारी देना गलत है..

अलग होने का फैसला दोनों पति-पत्नी को करना चाहिए। लेकिन जब कोई महिला इसकी मांग करती है तो उसे दोषी ठहराया जाता है। इसलिए ज्यादातर लोग खराब शादी में भी समझौता कर लेते हैं।

तलाकशुदा महिला के साथ भेदभाव करना कोई नई बात नहीं है। भारत में महिलाओं को तलाक का अधिकार है, लेकिन पुनर्विवाह अभी भी बहुत मुश्किल है। क्योंकि आज भी शादी तोड़ने में पत्नी को पति से ज्यादा दोषी माना जाता है।