सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा सदमा, अस्पताल में हुईं भर्ती, कहा  'उनकी मौत से हिल गई हूं'


स्टोरी हाइलाइट्स

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से जसलीन मथारू को लगा बड़ा सदमा, अस्पताल में हुईं भर्ती, कहा  'उनकी मौत से हिल गई हूं'....

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा सदमा, अस्पताल में हुईं भर्ती, कहा  'उनकी मौत से हिल गई हूं'
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से जसलीन मथारू को लगा बड़ा सदमा, अस्पताल में हुईं भर्ती, कहा  'उनकी मौत से हिल गई हूं'


 

सिद्धार्थ की मौत से सदमे में एक्ट्रेस;अस्पताल में भर्ती 

'बिग बॉस 13' के विनर और मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु से सभी को बड़ा झटका लगा है. लोग अभी भी इस पर विश्वास नहीं कर रहे है।

 मुंबई, सोशल मीडिया पर हर तरफ सिद्धार्थ के चर्चे चल रहे हैं. प्रशंसक उनकी याद में गमज़दा हैं। वहीं उनकी मां, गर्लफ्रेंड शहनाज गिल और दोस्त अभी सदमे से उबर नहीं पाए हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू सिद्धार्थ के जाने से इस कदर सदमे में थीं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का निधन हर किसी को समझ नहीं आया। बिग बॉस 12 की प्रतियोगी जसलीन मथारू को भी इस घटना से बड़ा झटका लगा है। इसके चलते उनकी तबीयत खराब हो गई है। 

Jasleen Matharu

 जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं, 'सिद्धार्थ का जाना अभी भी मंजूर नहीं है। मैं इस घटना के बाद उनके घर गयी थी। शहनाज और सिद्धार्थ की मां से मुलाकात की। उस समय उनकी क्या हालत थी। माहौल बहुत उदास और दिल दहला देने वाला था। घर आने पर आंखों के सामने वही नजारा था।'

 वह आगे कहती हैं, यह देखकर मैं बहुत परेशान हुयी । जीवन में पहली बार मैं आशा के संदेश से व्याकुल हुई थी। उसके बाद क्या हुआ पता नहीं मुझे अचानक 103 डिग्री बुखार आ गया। मेरी हालत इतनी बिगड़ गई कि मुझे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। दुआ करो कि मैं भी जल्दी ठीक हो जाऊं।'