ऐतिहासिक दिन पर युवाओं ने क्या देखा और समझा

Ayodha mai Deep Jale-01

 

ऐतिहासिक दिन पर युवाओं ने क्या देखा और समझा.. एक युवा की कलम से सौभाग्यशाली हूँ, *मैं मोहित शर्मा गौरवान्वित हूँ।

आज प्रभु श्री रामजी के भव्य एवं दिव्य मन्दिर के निर्माण कार्य के शुभारम्भ का जिस प्रकार विधि विधान पूर्वक पूजन हुआ और उसे भारत ही नहीं सम्पूर्ण विश्व के टेलीविज़न चैनलों द्वारा जिस प्रकार लाईव प्रसारण करके समस्त विश्व में व्याप्त भगवान श्री राम जी के भक्तों को अपनी आँखों से देखने का अवसर दिया।यकीन मानिये यह सब कुछ जो आज हुआ है आपकी संकल्पित एकता और भगवान के प्रति आपकी भक्ति एवं तपस्या का ही परिणाम है।

समस्त सनातनी भविष्य में भी ऐसी ही दृढ़ एकता,इच्छाशक्ति एवं पराक्रम का परचम विश्व पटल पर लहरायेंगे ऐसी मेरी आशा है।यह शुभ कार्यक्रम भगवान श्री राम जी के मन्दिर के निर्माण कार्य का शुभारम्भ मात्र ही नहीं बल्कि इस कलयुग में अनेकों रूपों में उपस्थित समस्त राक्षसों के लिये एक खुली चेतावनी भी है कि अभी भी समय शेष है प्रभु के श्री चरणों में सादर नतमस्तक होकर देश एवं धर्म के प्रति किये गए उनके कलंकित कार्यों का प्रायश्चित कर लें, प्रभु बड़े दयालु हैं उन्हें क्षमा दान कर सकते हैं।

जिस प्रकार टीवी चैनलों पर आज देव भाषा संस्कृत में परमपूज्य ब्राह्मणों के श्रीमुख से श्लोक सम्पूर्ण विश्व में गूँज रहे थे सच में यह क्षण अभिभूत करने वाला था आनन्दित करने वाला ही था।आप भी ऐसे समय का आनन्द करें, प्रभु श्री राम जी के इस भव्य एवं दिव्य मन्दिर के निर्माण कार्य के शुभारम्भ के उपलक्ष्य में दीपावली मनायें, घर घर में दीप प्रज्वलित करें।

मोहित शर्मा


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ