तलाक के बाद आमिर खान के साथ क्यों जोड़ा जा रहा फातिमा सना शेख का नाम 

तलाक के बाद आमिर खान के साथ क्यों जोड़ा जा रहा फातिमा सना शेख का नाम 

आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी को खत्म करने के बाद तलाक लेने का फैसला किया है। इसके बाद से 'दंगल' फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं। लोग उनका नाम आमिर खान से जोड़ने लगे। लोगों ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के लिए फातिमा सना शेख को भी जिम्मेदार ठहराया है। इतने सारे लोग सोच रहे हैं कि फातिमा ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रही है।

Aamir Khan Fatima Sana Shaikh
एक सोशल मीडिया यूजर ने फातिमा सना शेख और आमिर खान को बधाई देते हुए कहा कि उनका रिश्ता लंबा चलेगा।

एक अन्य यूजर ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि आमिर ने फातिमा से अभी-अभी कहा- ''आ रहा हूं।

साथ ही कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब फातिमा सना शेख आमिर खान के निशाने पर हैं।

गौरतलब है कि फातिमा ने न सिर्फ 'दंगल (2016)' बल्कि 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में भी आमिर के साथ काम किया था। फातिमा की आमिर के साथ पहली फिल्म जहां ब्लॉकबस्टर रही वहीं दूसरी फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। यूजर्स ने फातिमा सना शेख को भी बधाई दी। कुछ ने तो यह भी अनुमान लगाया है कि आमिर खान की तीसरी पत्नी कौन होगी। यह पहली बार नहीं है जब दोनों के बीच लिंकअप की खबरें सुर्खियों में आई हैं।

इससे पहले भी जब इस तरह की अटकलें चल रही थीं तो फातिमा सना शेख ने इसका खंडन किया था और आमिर खान को अपना गुरु बताया था। फातिमा ने अपने एक बयान में कहा था कि "लोग कुछ भी जाने बिना चीजों का गलत अनुमान लगा रहे हैं। कुछ अजनबी जो मुझसे कभी नहीं मिले, वो  मेरे बारे में लिखते हैं। मैं ऐसी तमाम बातों से परेशान रहती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि लोग मेरे बारे में गलत सोचें, लेकिन मैंने इन चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है।

एक यूजर ने लिखा कि आमिर खान की तीसरी पत्नी और कोरोना वायरस की तीसरी लहर एक साथ आएगी। एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या हर 15 साल में पत्नी बदलने का रिवाज है। कुछ ने कहा कि फातिमा बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी की उम्र की है। हालांकि इस संबंध में आमिर खान या फातिमा सना शेख की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Aamir Khan Fatima Sana Shaikh

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ