क्या सलमान की फिल्म को टक्कर दे पाएगे जॉन अब्राहम ?


स्टोरी हाइलाइट्स

Salman's new film "Radhey" is going to be released on the occasion of Eid this time as well as John Abraham's new film 'Satyamev Jayate-2 released .

क्या सलमान की फिल्म को टक्कर दे पाएगे जॉन अब्राहम ?
  सलमान की नई फिल्म " राधे " इस बार ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है साथ ही जॉन अब्राहम की नई फ़िल्म 'सत्यमेव जयते-2' भी इसी मौके पर रिलीज होने वाली हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि सत्यमेव जयते-2 की टीम ने रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. फ़िल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाने से बॉलीवुड में यह खबर भी काफी तेजी से फैल रही है कि सलमान से डरकर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी साथ ही फैंस भी दोनों फिल्मों के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे थे. लेकिन अब देखना होगा कि अगर दोनों फिल्मे एक साथ पर्दे पर आती है तो क्या सलमान कि फिल्म को जॉन अब्राहम टक्कर दे पाएगे और देखना ये भी होगा की दोनों फ़िल्मों में से किसकी कमाई सबसे ज्यादा होने वाली है.

     
सलमान हर साल ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म रिलीज करते हैं और लोगों कों भी ईद के मौके पर उनकी फिल्म का इंतजार रहता है. इस बार भी सलमान अपनी नई फिल्म राधे को ईद के मौके पर ही रिलीज करने जा रहे हैं. साथ ही जॉन अब्राहम की फ़िल्म भी उसी समय रिलीज होनी थी लेकिन बॉलीवुड मेंबर्स बताते है कि सलमान के कहने पर ही सत्यमेव जयते-2 की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है.
https://youtu.be/OYt6SQli2Vg
हाल ही में राधे फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात सामने आ रही थी लेकिन सभी सिनेमाघरों से जुड़े तमाम एसोसिएशन्स ने सलमान खान से 'राधे' को थिएटर्स में रिलीज करने की बात कही थी. जिसके बाद उस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया गया और अब सलमान अपनी फिल्म राधे को ईद के मौके पर थिएटर्स में ही रिलीज करने जा रहे हैं.



सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ शेयर करते हुए लिखा " मैं माफी मांगता हूं कि मुझे सभी थिएटर‌ मालिकों को जवाब देने में बहुत समय लगा लेकिन ऐसे माहौल में यह एक जानेवाला बड़ा फैसला है. मैं सिनेमाघरों और एक्ज़ीबिटरों की आर्थिक समस्याओं से अच्छी तरह से वाकिफ हूं और ऐसे में मैं 'राधे' को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं.अब ख़बर आ रही है कि सत्मयमेव जयते-2 को रिलीज करने का समय अभी तय नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसकी तारीखों का ऐलान किया जायेगा. सत्मयमेव जयते-2 की कहानी भ्रष्टाचार पर आधारित हैं और लोगो को इसका ट्रेलर भी कभी पसंद आया था.